Auraiya Crime News: रात के अंधेरे में घर में घुसे चोरों ने लूटा लाखों का सामान, नहीं छोड़ा कोई सुराग

Auraiya Crime News: औरैया में घर में घुसे चोरों ने दो कमरों की कुंडी खोलकर उसमें रखें बक्से का ताला तोड़कर हजारों रुपए की नगदी और लाखों के जेवर चोरी कर भाग गए।

Pravesh Chaturvedi
Published on: 8 July 2021 4:10 AM GMT (Updated on: 8 July 2021 4:12 AM GMT)
Auraiya Crime News
X

चोरों ने बक्सा तोड़कर लूटे जेवर और नकदी- फोटो सोशल मीडिया

Auraiya Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के औरैया जिले में फफूंद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक घर के पीछे छत पर चढ़कर जाल को खोलकर घर में घुसे अज्ञात चोरों ने दो कमरों की कुंडी खोलकर उसमें रखें बक्से का ताला तोड़कर हजारों रुपए की नगदी सहित लाखों रुपये के जेवर चोरी कर भाग गए। गृह स्वामी लघु शंका के लिए जब उठे तो बरामदे का दरवाजा खोलना चाहा तो दरवाजा अंदर से बंद था। जिसके बाद शोर मचाने पर गांव के लोग नींद से जाग गए और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल की है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले फफूंद थाना क्षेत्र का है। जहां एक गांव में घर में पीछे से छत पर चढ़ कर जाल को खोल कर घर में घुसे अज्ञात चोरों ने दो कमरों की कुंडी खोलकर के उसमें रखें बख्से का ताला तोड़कर हजारों रुपये की नगदी सहित लाखों रुपये के जेवर चोरी करके भाग गये। गृह स्वामी लघु शंका के लिए जागे जब बरामदे का दरवाजा खोलना चाह तो दरवाजा अंदर से बंद था। शोर मचाने पर गांव के लोग जाग गये पुलिस को फोन लगाने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रात्रि में ही जांच पड़ताल की।

चोरी किए गए बक्से की फोटो- सोशल मीडिया


चोरों ने 80 हजार नगदी और लाखों के जेवर चुराए

मिली जानकारी के मुताबित फफूंद थाना क्षेत्र के गांव तुर्कीपुर की मड़ैया निवासी सरकारी मास्टर उमेश कुमार पुत्र रामदत्त ने बताया कि बुधवार की रात्रि में खाना खाकर के वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ में बरामदे के बगल में बने कमरे में सो गए। रात्रि में किसी समय अज्ञात चोर घर के पीछे छत पर चढ़ आये और छत पर लगा जाल खोल कर घर के अंदर घुस आए। चोरों ने आंगन में रखे कूलर को चालू कर दिया उसके बाद बरामदे के दरवाजे को कपड़ा से बांध कर बंद कर दिया और कमरे की कुंडी खोल कर उसमें रखे जेवर सोने के दो हार, चार चूड़ी सोने की, दो चैन सोने की, दो जोड़ी बृज बाला, दो मंगल सूत्र, चौदह अंगूठी सोने की व दो जोड़ी पायल तथा नकद 80 हजार रुपये और दूसरे कमरे में रखे बर्तन चोरी करके भाग गये। लघु शंका के लिए उठे उमेश ने आहट सुनी तो अंदर जाने लगे जब कुंडी खोलना चाह तो वह अंदर से बंद थी। जिसके वाद वह चिल्लाने लगा। चीख पुकार की आवाज सुनकर गांव के लोग आ गये अंदर जाकर देखा।

पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर

जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और जांच पड़ताल की। वहीं पीड़ित ने सुबह पुलिस को तहरीर दी है। उनका एक भाई कानपुर में पुलिस विभाग में है जो शीशामऊ थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story