×

Auraiya Crime News: टॉप टेन अपराधी ने प्रधान पर दिखाई दबंगई, की मारपीट, वीडियो वायरल

Auraiya Crime News: औरैया जनपद में टॉप टेन अपराधी हरि चौबे की दबंगई के आगे स्थानीय पुलिस नतमस्तक रहती है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 27 Jun 2021 1:05 PM GMT
Auraiya district of the state, this top ten criminal video went viral on social media.
X

टॉप टेन अपराधी की दबंगई (फोटो-सोशल मीडिया)

Auraiya Crime News: सूबे के औरैया जनपद में टॉप टेन अपराधी हरि चौबे की दबंगई के आगे स्थानीय पुलिस नतमस्तक रहती है।इस टॉप टेन अपराधी की दबंगई एक बार फिर चर्चा में तब आ गयी जब उसकी दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। यह चर्चित मामला है सूबे के औरैया जनपद के थाना एरवा कटरा की ग्राम पंचायत बढ़ींन का।

इस वायरल वीडियो में टॉप टेन अपराधी हरि चौबे अपने गुर्गों व भतीजो के संग ग्राम प्रधान के साथ बेहद अभद्रता गली गलौज व मारपीट करता दिख रहा है।इस टॉप टेन अपराधी हरि चौबे को इलाके के लोग बसपा का नेता के रूप में भी पहचानते हैं।

ग्राम प्रधान पर बनाया दबाब

पीड़ित ग्राम प्रधान मुकेश कुमार ने अपने मोबाइल के द्वारा न्यूज ट्रैक को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वे अपनी ग्राम पंचायत में मनरेगा के तहत विकास कार्य करवा रहे हैं। इलाके का दबंग टॉप टेन अपराधी व बाहुबली बसपा नेता हरि चौबे अपने तरीके से गाँव मे विकास कार्य करवाने का दबाव ग्राम प्रधान मुकेश कुमार पर बनाने लगा।

साथ ही इस टॉप टेन अपराधी ने ग्राम प्रधान पर यह भी दवाब बनाने का प्रयास किया कि उसके गुर्गों को फर्जी मनरेगा मजदूर बनाकर उनके नाम से फर्जी भुगतान भी करे। लेकिन ग्राम प्रधान ने इस दबंग टॉप टेन अपराधी की इन बेजा बातों को मानने से साफ इनकार कर दिया।

इस बात पर पहले तो इस दबंग टॉप टेन अपराधी हरि चौबे ने अपने गुर्गों के साथ ग्राम प्रधान पर दवाब बनाया और गाली गलौज की। बाद में ग्राम प्रधान के साथ मारपीट भी की।

जब ग्राम प्रधान को बचाने के लिये उसकी बहन व पत्नी आगे आयी तो उस दबंग टॉप टेन अपराधी हरि चौबे व उसके गुर्गों ने उन महिलाओं के साथ भी गाली गलौज व अभद्रता कर दी। इस घटना के बाद पीड़ित ग्राम प्रधान मुकेश कुमार ने डीएम एसएसपी व थाना एरवाकटरा पुलिस को लिखित एक शिकायती पत्र भी दिया है। लेकिन थानां पुलिस ने इस मामले में दबंग टॉप टेन अपराधी के खिलाफ अब तक कोई भी मामला दर्ज नही किया है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story