×

Meerut: ऑटो चालक की पत्नी व साली समेत दो बेटी संदिग्ध रुप से लापता, पुलिस तलाश में जुटी

Meerut News Today: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के लालकुर्ती थाना क्षेत्र के बीआई लाइन निवासी ऑटो चालक की पत्नी व साली समेत दो बेटी संदिग्ध रुप से लापता हो गई।

Sushil Kumar
Published on: 12 Sep 2022 12:15 PM GMT
Meerut: ऑटो चालक की पत्नी व साली समेत दो बेटी संदिग्ध रुप से लापता, पुलिस तलाश में जुटी
X
मथुरा: लापता छात्राओं को पुलिस ने किया बरामद, रहस्यमई तरीके से हुई थीं गायब (PC: social media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के लालकुर्ती थाना क्षेत्र (Lalkurti police station area) के बीआई लाइन निवासी ऑटो चालक की पत्नी व साली समेत दो बेटी संदिग्ध रुप से लापता हो गई। अनहोनी की आशंका से भयभीत ऑटो चालक का कहना है कि 10 सितंबर को उसकी पत्नी व साली समेत दो बेटी अंबाला से इंटरसिटी ट्रेन से मेरठ लौटते समय लापता हो गई। ऑटो चालक की तहरीर पर पुलिस ने महिला व बच्चों की तलाश शुरु कर दी है।

अभी तक महिला और बच्चों का नहीं लग सका पता: इंस्पेक्टर

घटना के संबंध में लालकुर्ती इंस्पेक्टर अतर सिंह यादव का कहना है कि ऑटो चालक शिवा ने जो तहरीर दी है उसमें उसने अपनी सिमरन (28), साली ज्योति (25) और बेटी पीहू (6) व परी (5) के लापता होने की सूचना दी है। लालकुर्ती इंस्पेक्टर के अनुसार अभी तक महिला व बच्चों का पता नहीं लग सका है। उन्होंने बताया कि ऑटो चालक के अलावा परिवार के अन्य लोगों से पूछताछ कर यह पता लगाया जा रहा है कि घर के किसी विवाद के चलते तो महिला बच्चों को लेकर तो नही कहीं चली गई है।


पत्नी के साथ किसी तरह का कोई विवाद नहीं था: ऑटो चालक

हालांकि ऑटो चालक ने घर में किसी तरह के विवाद से इंकार किया है। उसका कहना है कि उसका पत्नी के साथ किसी तरह का कोई विवाद नहीं था। बकौल ऑटो चालक शिवा,पांच सितंबर को अंबाला में अपनी बड़ी बहन राधा से मिलने के लिए मेरी पत्नी सिमरन अपनी छोटी बहन और दो बच्चों के साथ अंबाला गई थी। शिवा के अनुसार दस सितंबर को सिमरन वापस आने लिए अंबाला से मेरठ के लिए इंटरसिटी ट्रेन में बैठी थी। मैं पत्नी को फोन कर बार-बार उसकी लोकेशन मालूम कर रहा था। शिवा के अनुसार मुजफ्फरनगर तक तो उसकी पत्नी से फोन पर बात हुई। लेकिन फिर पत्नी का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

ऑटो चालक शिवा के अनुसार यह सोचकर कि पत्नी के फोन की बैटरी खत्म हो गई होगी। मैंने मामले को गंभीर नहीं माना। इंटरसिटी ट्रेन मेरठ पहुंचने पर परिवार को लेने कैंट स्टेशन गया। लेकिन ट्रेन में पत्नी व बच्चे नहीं मिले। शिवा का कहना है कि उसने स्टेशन के आसपास के क्षेत्रों में भी पत्नी और बच्चों की तलाश की, लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चल सका। यहां तक कि अपने रिश्तेदारों से भी सम्पर्क किया। जब दो दिन बाद भी उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। तो पुलिस को सूचना दी गई।

जल्दी ही महिला और बच्चों को कर लिया जाएगा बरामद: पुलिस

थाना लालकुर्ती (Lalkurti police station) के अनुसार अभी यह भी पता नहीं चल सका है कि महिला बच्चों के साथ खुद कहीं चली गई अथवा उसका अपहरण कर लिया गया। फिलहाल, रेलवे पुलिस से भी मदद ली जा रही है। जल्दी ही महिला व बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story