×

पुलिस ने किया पर्दाफाश: सम्पत्ति के लालच में बेटी व दामाद ने ही की थी हत्या‌

अयोध्या जनपद के पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के चांदपुर हरिबंश गांव में बीते 28 मई को हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकाण्ड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

NathBux Singh
Reporter NathBux SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 4 Jun 2021 3:15 PM GMT
Ayodhya Crime News
X

अयोध्या पुलिस ने किया सनसनीखेज हत्या का किया पर्दाफाश

Ayodhya Crime News: पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के चांदपुर हरिबंश गांव में बीते 28 मई को हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकाण्ड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। सम्पत्ति के लालच में बेटी और दामद ने ही मिलकर लोहे की रॉड और ईट से कूचकर हत्या को अंजाम दिया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि हत्या की सूचना मृतक के दामाद राम सिंगार पुत्र धौताल निवासी खुर्रमनगर मिर्जापुर निमौली द्वारा दी गयी थी। उन्होंने बताया कि मृतक हृदयराम व उसकी पत्नी द्वारा अपनी सम्पत्ति अभियुक्तगणों को न देकर अन्यत्र बेचने के कारण बेटी कमलेश पत्नी रामसिंगार व उसके पति राम सिंगार ने हत्याकाण्ड की साजिश रची।

28 मई की रात्रि में घटना को दिया अंजाम

योजना के अनुसार 28 मई की रात्रि में मृतक के घर पहुंचकर घटना को कारित कर फरार हो गये और स्वयं को बचाने की नियत से 30 मई को पुनः घटन स्थल पर आकर मुकदमा पंजीकृत कराने का षडयंत्र रचा, गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल सब्बल, ईंट व फुकनी व घटना में प्रयुक्त बाइक को बरामद कर लिया है।

हत्याकाण्ड का खुलासा करने वाली पुलिस की टीम

हत्याकाण्ड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष पूराकलन्दर संतोष कुमार सिंह, उ.नि. रतन कुमार शर्मा, उ. नि. अमित शंकर यादवव, हे.का. अजय सिंह, प्रफुल्ल सिंह, सिपाही विनय राय, शिवम यादव, मुकेश यादव, लल्लू यादव, अंकित राय, अनूप कुमार पाण्डेय, अवनीश कुमार, सूर्यबली वर्मा व महिला सिपाही शालिनी सिंह शामिल थी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story