×

नौकरी के लालच में विकलांग पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार

बबली के पति ने उसके मायके वालों को सूचना दी बबली का हार्ट अटैक से निधन हो गया।

NathBux Singh
Reporter NathBux SinghPublished By APOORWA CHANDEL
Published on: 28 April 2021 3:28 PM GMT
Andhra Pradesh crime news
X

सांकेतिक फोटो 

अयोध्या: यूपी के अयोध्या में एक विकलांग शिक्षिका की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसका पति है। पुलिस ने हत्यारोपी पति व उसके दो अन्य सहयोगियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

हत्या का यह पूरा मामला जनौरा स्थित परशुराम नगर कॉलोनी का है। जहां बबली सिंह नामक शिक्षिका अपने पति अनिल सिंह वह 3 साल के बेटे के साथ रहती थी। जानकारी के मुताबिक बबली का बबली के जगह पर नौकरी हासिल करना चाहता और साथ ही उसकी संपत्ति और मकान को भी हड़पना चाहता था जिसको लेकर उनसे इस घटना को अंजाम दिया।

परिजनों को दी गलत सूचना

मंगलवार दोपहर को 3 लोगों ने घर में घुसकर बबली की हत्या कर दी और हत्या का राज छुपाने के लिए शव को मकान के प्रथम तल पर ले जाकर रख दिया। यही नहीं बबली के पति ने उसके मायके वालों को सूचना दी बबली का हार्ट अटैक से निधन हो गया। लेकिन मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने शव देखा तो हत्या का राज खुल गया।

हत्यारा अनिल सिंह मूल रूप से नारा अढ़नपुर थाना मुसाफिरखाना जिला अमेठी का रहने वाला है। दो अन्य गिरफ्तार भी वही के बताए जा रहे हैं। शिक्षिका बबली की तैनाती वर्तमान समय में फैजाबाद शहर से सटे उसुरू जूनियर हाई स्कूल में थी।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story