×

मनचलों ने युवती के साथ किया ऐसा सलूक, जानकर हो जायेंगे शर्मसार!

Aditya Mishra
Published on: 12 Nov 2018 6:38 AM GMT
मनचलों ने युवती के साथ किया ऐसा सलूक, जानकर हो जायेंगे शर्मसार!
X

शाहजहांपुर: यूपी में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है। जहां दरवाजे पर बैठी युवती से गांव के दो शराबियों ने छेड़छाड़ करना शुरू कर दी। युवती के साथ छेड़छाड़ होता देख पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने विरोध किया तो दबंगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

इतना ही नहीं उन्होंने युवती के घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को थाने ले गई। जिसके बाद पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

ये है पूरा मामला

घटना थाना जलालाबाद के पुरैना गांव की है। रविवार की रात एक युवती अपने घर के दरवाजे पर बैठी थी। आरोप है कि तभी गांव के रहने वाले दबंग सोनपाल और उसका साथी रामू शराब के नशे में धुत होकर वहां पर आ गया और दरवाजे पर बैठी युवती से अश्लील हरकतें करने लगा। जब युवती ने विरोध किया तो वे दोनों उसे खींचकर ले जाने लगे। युवती ने शोर मचाया तो पड़ोस का रहने वाला युवक ब्रजेश वहां आ गया और वह युवती के साथ छेड़छाड़ का बचाव करने लगा। यह बात दबंगों को नागवार गुजरी।

उन्होंने युवक के साथ गालीगलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद वहां से चले गए। पीड़िता के मुताबिक़ कुछ देर बाद दोनों दबंग अपने एक दर्जन साथियों के साथ वहां आये आया उसके घर में घुस गए। उन्होंने घर के अंदर जमकर तोड़फोड़ भी की। उन्होंने उसकी मां को भी जमकर पीटा। जिससे युवती और उसकी मां चोटिल हो गई। उसके बाद गुस्साए दबंग छेड़छाड़ का विरोध करने वाले युवक ब्रजेश के घर जा पहुंचे और वहां भी तोड़फोड़ करने लगे। उन्होंने ब्रजेश की जमकर पिटाई भी की।

जिससे उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान आ गये। उधर ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी लेकिन तब तक दबंग घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अपने साथ थाने लाई और उनकी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घायलों को पास के सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस का पक्ष

एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य के मुताबिक पुरैना गांव मे हुई मारपीट की घटना में एक पक्ष को चोटें आई है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मारपीट में घायल तीनों लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: निर्माणाधीन स्कूल बिल्डिंग का लिंटर गिरने से 3 की मौत, 15 घायल, दिया 7 लाख 50 हज़ार का मुआवजा

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: अपनी मांगों को लेकर ऊंचे टॉवर पर चढ़े दो युवक, 5 घंटे तक किया हंगामा

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: टला बड़ा हादसा, खस्ताहाल मकान गिरने से इलाके में फैली दहशत, वीडियो वायरल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story