×

Budaun Crime News : बदायूं में शोहदे से परेशान युवती ने जहर खाकर की आत्महत्या, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

Budaun Crime News : यूपी के बदायूं (Budaun) में शोहदों की हरकतों से तंग युवती ने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Shraddha
Published on: 17 July 2021 1:20 AM GMT (Updated on: 17 July 2021 1:36 AM GMT)
कोतवाली बिसौली में केस दर्ज
X

कोतवाली बिसौली में केस दर्ज 

Budaun Crime News : यूपी के बदायूं (Budaun) में शोहदों की हरकतों से तंग युवती ने जहर (Poison) खाकर अपनी जान दे दी और पुलिस ने देर रात तक रिपोर्ट (Report) तक दर्ज नहीं की। गांव में भी दहशत का माहौल है। इलाके में कानून व्यवस्था इतनी सुस्त है कि शोहदे से तंग किशोरी को अपनी जान गंवानी पड़ी। हैरत की बात यह है कि सूचना मिलने के बाद भी देर रात तक पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की है।

आपको बता दें कि गांव का ही एक शोहदा युवती को फोन करके उसे तंग करता था। युवती ने परेशान होकर यह बात अपने भाई को बता दी। भाई ने जब इसका विरोध किया तो शोहदा व उसके परिजनों ने युवती के घर पर चढ़ाई कर दी। इस घटना से खौफजदा युवती ने खुद को खत्म कर लिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

अस्पताल में पुलिस कर रही जांच पड़ताल

यह युवती बदायूं के एक गांव की है। यहां रहने वाली 21 वर्षीय युवती को गांव का युवक मोबाइल पर कॉल करके उसे परेशान करता था। युवती के समझाने पर जब वह नहीं माना तो उसने अपने भाई को पूरा प्रकरण बताया। युवती के भाई ने युवक को बुलाकर उसे ऐसा न करने की नसीहत दी। इधर युवक ने अपने परिजनों को सूचना दे दी तब उसके असलहों से लैस उसके परिजनों ने युवती के घर पर चढ़ाई कर दी।

आपको बता दें कि घटना से शर्मसार युवती ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। परिजनों की माने तो युवती ने मरने से पहले गांव के शोहदों के नाम बताये हैं। बरहाल घटना से जहां परिजनों में मातम छाया हुआ है वहीं गांव में दहशत का माहौल है ! मृतका के भाई की ओर से पुलिस को नामजद तहरीर सौंपी गई है।

Shraddha

Shraddha

Next Story