×

Badaun Crime News : युवक से तंग आकर युवती ने जहर खाकर दी जान, पुलिस कर रही मामले की जांच

Badaun Crime News :उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक युवती ने युवक से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

Arvind
Report ArvindPublished By Shraddha
Published on: 16 July 2021 1:26 AM GMT
पति से तंग आकरपत्नी  ने जहर खाकर दी जान
X

महिला ने जहर खाकर दी जान (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Badaun Crime News : यूपी के बदायूं जिले (Badaun District) से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है। जिसमें एक युवती ने एक युवक से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। इस घटना से जिले में सनसनी फैल चुकी है। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि यह युवक काफी दिनों से युवती को परेशान कर रहा था। जब युवती ज्यादा परेशान हो गई तब उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने को मजबूर हो गई।

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले (Badaun District) में एक युवती ने शोहदे से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। युवती के आत्महत्या करने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस ने शव कब्जे में किया

दरअसल मामला बिसौली कोतवाली के गांव का है। यहां की रहने वाली एक युवती ने गांव के ही एक युवक से परेशान होकर जहरीला पदार्थ (Poison) खाकर आत्महत्या कर ली। युवती के घरवालों का आरोप है कि आरोपी पहले भी कई बार उसके घर पर आकर उससे बदसलूकी कर चुका था। तब घरवालों ने मामले में समझौता कर लिया। घरवालों ने समझौता करने की जानकारी पुलिस को नहीं दी, लेकिन आज युवक के हौंसले इतने बुलंद हो गए कि दोबारा से युवती को फिर परेशान किया। जिसकी वजह से परेशान होकर युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।



मामले में एसएससी संकल्प शर्मा (SSC Sankalp Sharma) ने बताया पीड़ित परिवार की ओर से ना तो पहले शिकायत की गई। आज युवती की मौत के बाद जानकारी मिली कि उसने एक युवक से परेशान होकर आत्महत्या की है। एसएसपी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story