×

8 साल की बच्ची का रेप, मकान मालिक के बेटे की गंदी करतूत, ऐसी हैै मासूम की हालत

Minor Girl Raped: बागपत जनपद में आठ वर्षीय एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बच्ची अपने पड़ोस में ही गाय को रोटी खिलाने गयी हुई थी

Paras Jain
Reporter Paras JainPublished By Shivani
Published on: 26 May 2021 1:26 AM GMT (Updated on: 26 May 2021 1:27 AM GMT)
8 साल की बच्ची का रेप, मकान मालिक के बेटे की गंदी करतूत, ऐसी हैै मासूम की हालत
X

रेप (प्रतीकात्मक फोटो- सोशल मीडिया)

Minor Girl Raped: राजधानी दिल्ली से महज 40 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद (Baghpat) से एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जायंगे । बागपत जनपद के सांकरौद गांव में आठ वर्षीय एक मासूम बच्ची (8 Year Minor Girl) के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मासूम बच्ची अपने पड़ोस में ही गाय को रोटी खिलाने गयी हुई थी, उसी समय आरोपी ने फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित बच्ची की माँ की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज हो गया है और पुलिस ने भी तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दे कि ये मामला बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र के सांकरौद गांव का है। जहाँ एक 18 वर्षीय युवक ने 8 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक, 8 साल की बच्ची बीती रविवार की रात लगभग साढ़ें नौ बचे अपने पड़ोसी के घर गाय को रोटी खिलाने के लिए गयी थी। उस समय मौके का फायदा उठाते हुए उसके पड़ोसी यानी मकान मालिक के बेटे ने दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता को धमकी दी

आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद पीड़िता को धमकी भी दी। जिसकी वजह से डरी- सहमी मासूम बच्ची अपने घर लौट गयी । वहीं अगले दिन यानि सोमवार को जब वह गुमसुम दिखी तो परिजन भी चिंतित हो गए। अचानक उसे पेट मे दर्द होने लगा।


परिजनों को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने बच्ची पर दबाव डालना शुरू किया ताकि मासूम अपनी समस्या बता सके। बार बार पूछे जाने पर बेटी ने अपनी आपबीती सुनाई। परिजन घर की बच्ची के साथ हुई रेप की घटना से परेशान हो गए। वे तुरंत पीड़िता बच्ची को लेकर खेकड़ा थाने में पहुंच गए। पीड़ित परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

बाद में पीड़ित बच्ची की माँ की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया और रिपोर्ट दर्ज की। वहीं क्षेत्र में हुई इस घिनोनी वारदात ने सभी को शर्मशार कर दिया । पुलिस ने भी मामले में ततपरता दिखाई ओर 18 वर्षीय युवक (आरोपी -राज धामा) को गिरफ्तार कर लिया । फिलहाल एसओ खेकड़ा शिवप्रकाश ने बताया है कि इस मामले में धारा 376 व पोकशो अधिनियम की धारा 5/6 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Shivani

Shivani

Next Story