×

Baghpat Crime News: किशोरी से गैंगरेप का मामला आया सामने, मुकदमा दर्ज

Baghpat Crime News: 15 साल की किशोरी से पिछले तीन साल से शादी शुदा एक बच्चे का पिता शहजाद रेप कर रहा था। उसका धर्म परिवर्तन कराया गया और गाय का मीट भी खिलाया गया।

Paras Jain
Written By Paras JainPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 19 July 2021 2:42 AM GMT
Baghpat Crime News: किशोरी से गैंगरेप का मामला आया सामने, मुकदमा दर्ज
X

Baghpat Crime News: बागपत में 15 साल की किशोरी को बहला फुसला कर पिछले तीन साल से शादी शुदा एक बच्चे का पिता शहजाद रेप कर रहा था। किशोरी के गर्भवती होने के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरेपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि बागपत सेे एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। 15 साल की किशोरी से पिछले तीन साल से शादी शुदा एक बच्चे का पिता शहजाद रेप कर रहा था। उसका धर्म परिवर्तन कराया गया और गाय का मीट भी खिलाया गया। किशोरी के सात माह की गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ तो परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। इतना ही नहीं आरोपी शहजाद के दो भाइयों बिलाल और फरमान के साथ-साथ दोस्तों समीर और जन्नत ने भी गैंगरेप किया।

किशोरी का रेप (Concept Image) pic(social media)

कुछ दिन पहले शहजाद ने शादी की बात करके किशोरी को घर बुलाया तो आरोप है कि शहजाद के पिता हारून व मां गुलफ़सा ने किशोरी को कमरे में बंद कर लिया और फिर तमंचे की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। और किशोरी को डराया धमकाया भी गया। किशोरी के पिता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी शहजाद, उसके पिता हारून और माँ ग़ुलफ़सा को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ धर्म परिवर्तन, गैंगरेप सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस घटना को लेकर वाल्मीकि समाज मे आक्रोश है।

शादी का झांसा

दरअसल मामला बागपत कोतवाली थाना इलाके के देशराज मोहल्ले का है। यहां तीन साल पहले किशोरी के पड़ोस में शहजाद पत्थर और टाइल्स लगाने का काम करने आया था। उस वक्त कोशोरी 12 साल की थी। शहजाद ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और ये बात भी छिपाई कि वो शादीशुदा है। इसके बाद मासूम को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया। और किशोरी के पिता के खाने में नींद की गोलियां मिलाकर उन्हें सुला दिया जाता था।

मुकदमा दर्ज

बता दें कि कुछ दिन पहले जब किशोरी को पता चला कि वो गर्भवती हो गई है तो उसने शहजाद को ये बात बताई। शहजाद ने फिर शादी की बात कही। 6 जुलाई को किशोरी को शादी की बात कहकर घर बुलाया और आरोप है कि शहजाद, उसकी माँ ग़ुलफ़सा, पिता हारून, भाई बिलाल और फरमान ने घर पर बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया। और तमंचे की नोक पर गैंगरेप किया। कुछ दिन पहले दोस्तो समीर और जन्नत ने भी गैंगरेप किया था। पीड़िता ने तबियत खराब होने पर अपने पिता को ये बात बताई तो उनके पैरांे के नीचे से जमीन खिसक गई।

पिता ने पुलिस को पूरा मामला बताया तो पुलिस ने आनन-फानन में मुख्य आरोपी शहजाद, उसकी माँ ग़ुलफ़सा, पिता हारून को गिरफ्तार कर लिया। जबकि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने 376डी ए, 328, 342, 120-बी, 506, 5जी, 6, 3, 5(1), 3 (2) (वा), 3(1) (अ) गंभीर धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। किशोरी के पिता ने इंसाफ की गुहार लगाई है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story