×

Baghpat Crime News: 200 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले हिस्ट्रीशीटर ने किया सरेंडर

उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस द्वारा लगातार एनकाउंटर जारी है। बागपत पुलिस के एक्शन से बदमाशो में खौफ है।

Paras Jain
Reporter Paras JainPublished By Shweta
Published on: 16 Jun 2021 2:30 PM GMT
Baghpat Crime News: 200 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले हिस्ट्रीशीटर ने किया सरेंडर
X

Baghpat Crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत में पुलिस द्वारा लगातार एनकाउंटर जारी है। बागपत पुलिस के एक्शन से बदमाशो में खौफ है। इसकी एक बानगी बुधवार दोपहर देखने को मिली, जब जनपद बागपत की पुलिस द्वारा की जा रही ताबड़तोड़ कार्रवाई के डर से एक कुख्यात अपराधी ने एसपी कार्यालय में पहुँचकर खुद सरेंडर कर दिया।

कुख्यात का नाम कृष्णवीर उर्फ कृष्णपाल बताया गया है। जिसने सरकारी जमीन पर कब्जा किया हुआ था। कृष्णपाल छपरौली थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी बताया गया है जोकि अजित उर्फ हप्पू गैंग का सक्रिय सदस्य भी है। बता दें कि मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र का है जहां कृष्णपाल नाम के एक कुख्यात ने एसपी बागपत के कार्यालय में जाकर बुधवार को आत्मसमर्पण किया है। कृष्णपाल पुत्र ओमकार निवासी तुगाना थाना छपरौली क्षेत्र का रहने वाला एक कुख्यात बदमाश है जो कि छपरौली थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है और अजित उर्फ हप्पू गैंग का एक सक्रिय सदस्य माना जाता है ।

बताया जा रहा है कि कृष्णवीर उर्फ कृष्णपाल ने थाना बिनोली क्षेत्र स्थित ग्राम गल्हेता में यमुना नदी खादर की करीब 200 बीघा सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया हुआ था । इस अवैध कब्जे के सम्बंध में धारा 2/3 सार्वजनिक सम्पति नुकसान अधिनियम के तहत मुकदमा भी दर्ज है। सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया जाने से पुलिस प्रशासन काफी समय से आरोपी की तलाश में था। आरोपी कृष्णवीर उर्फ कृष्णपाल पर अवैध कब्जा करने, हत्या का प्रयास करने, गैंगस्टर, गुंडा एक्ट समेत दर्जनभर मुकदमे दर्ज है। आरोपी कृष्णपाल छपरौली थाने का एक प्रचलित हिस्ट्रीशीटर भी है। जिसने आज बागपत पुलिस द्वारा ताबतोड़ की जा रही अपराधियों के खिलाफ एनकाउंटर की कार्रवाई के डर से स्वयं ही बागपत पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुँचकर सरेंडर कर दिया है। आरोपी कृष्णपाल का ये भी कहना है कि वह अब आगे से कोई भी अवैध कब्जा या कोई भी गैर कानूनी कार्य नहीं करेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story