×

Baghpat News: बागपत में किशोरी का शव अर्धनग्न हालत में बोरे से बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Baghpat Crime News: जनपद बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में घर से लापता एक किशोरी का शव बोरे में बंद एक मकान की छत पर मिला है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 Jan 2022 4:17 PM GMT
Baghpat News: बागपत में किशोरी का शव अर्धनग्न हालत में बोरे से बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
X

Baghpat Crime News: बागपत (Baghpat) के बिनौली थाना क्षेत्र (binauli police station area) में घर से लापता एक किशोरी का शव (dead body of teenager) बोरे में बंद एक मकान की छत पर मिला। शव अर्धनग्न हालत में बरामद हुआ है जिससे दुष्कर्म के बाद हत्या (murder after rape) की आशंका भी जताई जा रही है । सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर बिनौली थाना पुलिस ने गांव के कई लोगो को हिरासत में भी लिया है ।

बता दें कि मामला बिनौली थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव (Sheikhpura Village) का है, जहां 14 वर्षीय किशोरी शनिवार देर शाम अपने घर से गांव में ही एक झोलाछाप चिकित्सक के यहां दवाई लेने गयी थी। रात भर जब वह घर नही लौटी तो परिजनों ने सुबह थाने जाकर सूचना दी।

पुलिस ने शिकायत करने गए परिजनों को ही थाने में बैठा लिया

आरोप है कि पुलिस ने परिजनों को ही थाने में बैठा लिया। परिजनों ने किशोरी को काफी तलाश किया परन्तु वह नही मिल सकी । जिसके बाद रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि एक चिकित्सक के मकान की छत पर बोरे में बंद शव पड़ा है। जिसके बाद पुलिस ने किशोरी के भाई की तहरीर पर चार के खिलाफ अपहृत कर ले जाने का मुक़दमा दर्ज किया।

चिकित्सक पर दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एक झोलाछाप चिकित्सक के मकान की छत से अर्द्धनग्न अवस्था में कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान मकान की छत के बराबर मे दीवार के पास से किशोरी की चप्पल व सलवार भी बरामद हुई है। पीड़ित परिजनों में आरोपित चिकित्सक पर दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है ।

फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत जिला अस्पताल भिजवा दिया है। ग्रामीणों में भी किशोरी के दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की चर्चा है। हालांकि उक्त मामले में अभी पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नही है । पुलिस की तफ्तीश जारी है ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story