×

Baghpat Crime News : पुलिस पस्त-बदमाश मस्त, ड्यूटी पर जा रहे यूपी पुलिस के सिपाही को बदमाशों ने मारी गोली

Baghpat Crime News : रात के अंधेरे में बेखौफ बदमाशों ने ड्यूटी पर जा रहे सिपाही को गोली मारकर घायल कर दिया ।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Vidushi Mishra
Published on: 9 Sep 2021 3:08 AM GMT
miscreants
X

 सिपाही को बदमाशोें ने मारी गोली 

Baghpat Crime News : उत्तरप्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद हो चुके है । बागपत में देर रात्रि अज्ञात बदमाशों ने एक सिपाही को गोली मार दी और हमला कर मौके से फरार हो गए । ये वारदात बागपत नगर कोतवाली क्षेत्र के खेकड़ा-काठा सम्पर्क मार्ग पर बन्दपुर मोड़ के पास हुई है ।

बेखौफ बदमाशों ने ड्यूटी पर जा रहे सिपाही को गोली मारकर घायल कर दिया । जिसे गम्भीर हालात में सिपाही को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है । इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी मामले की छानबीन में जुटे है । वहीं इस वारदात से यही लगता है कि बागपत में बदमाश मस्त है और पुलिस पस्त है।

सिपाही को गोली मारी


बता दे कि ये वारदात बागपत नगर कोतवाली क्षेत्र की है। जहां अज्ञात बदमाशों ने ड्यूटी पर जा रहे सिपाही को गोली मार वारदात को अंजाम दिया है। घायल सिपाही का नाम अरुण कुमार है। जोकि यूपी डायल 112 पर ड्यूटी के लिए जा रहा था। बदमाशो की गोली लगने से अरुण कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया है । जिसे गम्भीर हालात में हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है ।

बताया जा रहा है कि घायल सिपाही अरुण कुमार ने ही अपने फोन से एसपी बागपत के सीयूजी नम्बर पर फोन कर मामले की जानकारी दी । जिसके बाद पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया । वही घायल सिपाही अरुण को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया । अरुण को एक गोली लगने की बात एसपी बागपत द्वारा बताई गयी है। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए है जिनकी तलाश की जा रही है।

एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन का कहना है कि बुधवार रात को करीब पौने दस बजे कॉन्स्टेबल अरुण ड्यूटी के लिए जा रहे थे। अपने फोन से उन्होंने सूचित किया कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी है , जिसका उपचार चल रहा है और स्थिति भी खतरे से बाहर है । कई टीम लगी हुई है , चेकिंग की जा रही है, सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे है, जल्द ही घटनाक्रम का खुलासा कर दिया जाएगा ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story