×

Baghpat Crime News: नेशनल डॉक्टर्स डे पर डॉक्टरों से गुंडागर्दी, दी जान से मारने की धमकी

Baghpat Crime News: नेशनल डॉक्टर्स डे पर बागपत के छपरौली कस्बे में नकाबपोश बदमाशों की गुंडागर्दी सामने आई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 1 July 2021 9:04 PM GMT
Death Threat ,s Doctors
X

फायरिंग की प्रतीकात्मक तस्वीर (साभार- सोशल मीडिया)

Baghpat Crime News: नेशनल डॉक्टर्स डे पर बागपत के छपरौली कस्बे में नकाबपोश बदमाशों की गुंडागर्दी सामने आई है। जहां छपरौली सीएचसी अधीक्षक एवं दो अन्य कर्मचारियों को तमंचे के बल पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए। डॉक्टर ने दो अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाना छपरौली में मुकदमा दर्ज करवा दिया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपितों की शिनाख्त में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि घटना गुरुवार सुबह लगभग 11.15 की है जब दो अज्ञात नकाबपोशों ने छपरौली कस्बे की सीएचसी के कंप्यूटर कक्ष में घुसकर सीएचसी अधीक्षक डॉ राजकमल सिंह, अकॉउंटेंट वीर प्रताप चौहान व कम्यूटर ऑपरेटर रवि कुमार को तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी।
सीएचसी अधीक्षक डॉ राजकमल सिंह ने बताया कि गुरुवार को दोपहर लगभग 11: 15 बजे दो अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति कंप्यूटर रूम में घुस आए एवं पूछने लगे कि डॉ राजकमल , वीर प्रताप व रवि कुमार कौन हैं। जब उपस्थित तीनो व्यक्तियों ने बताया कि तीनों हम ही हैं, तो आरोपियों ने तीनों पीड़ितों के साथ में गाली गलौज करना शुरू कर दिया और वहां पर कंप्यूटर कक्ष में रखा सामान उठाकर इधर-उधर फेंकना शुरू कर दिया। इसके बाद में आरोपित कंप्यूटर कक्ष में सभी की मोबाइल से फोटो भी खींचने लगे।
महिला स्टाफ की उपस्थिति की वजह से जब चिकित्सा अधीक्षक व अन्य कर्मियों ने उन्हें मना किया तो उन्होंने तमंचा दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दी और कहा कि तुम लोग यहां पर तैनात एक बाबू के खिलाफ शिकायत कर रहे हो। अगर तुमने सीएमओ बागपत से अपनी शिकायतें वापस नहीं ली तो तुम्हें यहां पर नौकरी नहीं करने दी जाएगी एवं तुम्हें जान से मार दिया जाएगा। जिसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गए जिनकी अस्पताल से भागते समय सीसीटीवी कैमरे में तस्वीरे भी कैद हो गयी।
डॉ राजकमल की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी की फुटेज की जांच में एक नकाबपोश व उसका साथी भी दिखाई तो दे रहे हैं। मगर उनकी अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। अधीक्षक के साथ में उपस्थित चिकित्साकर्मियों ने यह भी बताया है कि यहां पर तैनात एक बाबू पूरी दबंगई व शान से लोगों पर रौब गालिब करता है एवं अपने कार्य पर ध्यान न देकर तानाशाही चलाता रहता है। इसीलिए उसकी सीएमओ बागपत से शिकायत की हुई है।
वही इस पूरे प्रकरण में तहरीर के आधार पर छपरौली पुलिस ने धारा 504 व 506 में मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन सवाल ये भी है जब तहरीर में यह बताया गया कि आरोपित नकाबपोश बदमाशो ने उन्हें तमंचे के बल पर जान से मारने की धमकी दी, उनके साथ गाली-गलौज की, सरकारी समान को इधर-उधर फेका तो इस मामले में पुलिस ने और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज क्यों नही किया ।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story