×

Baghpat Crime News: बच्चों के विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, दो अन्य घायल

Baghpat Crime News: बागपत के बडौत कोतवाली क्षेत्र के ओसिक्का गांव में आधा दर्जन लोगों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस हमले में 2 अन्य युवक भी घायल हुए हैं।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ashiki
Published on: 28 Jun 2021 6:00 PM GMT
तालाब में उतराता मिला शव
X

शव की सांकेतिक फोटो (साभार- सोशल मीडिया)

Baghpat Crime News: बागपत के बडौत कोतवाली क्षेत्र के ओसिक्का गांव में आधा दर्जन लोगों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस हमले में 2 अन्य युवक भी घायल हुए हैं। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस ने तीन हमलावरों को भी हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि मृतक जाजू पुत्र शेरदीन उम्र 67 वर्ष ओसिक्का गांव का रहने वाला था। सोमवार को गांव में यूसुफ पक्ष के लोगों ने खेलने को लेकर उसके भतीजे सालिम व तनसीर के साथ मारपीट कर दी थी। झगड़ा अधिक बढ़ता देख जाजू ने बीच बचाव शुरू कर दिया, लेकिन हमलावरों ने जाजू को भी नहीं बख्शा। उन्होंने नाले की खोदी जा रही नींव में डालकर जाजू की भी पिटाई की।

इस पिटाई से जाजू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर बड़ौत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवा दिया। इसके अलावा घायल सालिम व तनसीर को सीएचसी बड़ौत पर उपचार के लिए भर्ती कराया गया है । जाजू की मौत से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं इस घटना के बाद दोनों पक्षों में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने फिलहाल 3 लोगों को मौके से हिरासत में भी लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। वही पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।

Ashiki

Ashiki

Next Story