×

Baghpat Crime News: यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, लंबी है अपराध की लिस्ट

Baghpat Crime News: बागपत पुलिस ने 25 हज़ार रुपये के इनामी व एक शातिर किस्म के गोकश को मुठभेड़ के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shreya
Published on: 5 Sep 2021 3:55 AM GMT
Baghpat Crime News: यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, लंबी है अपराध की लिस्ट
X

मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया बदमाश (फोटो साभार- ट्विटर)

Baghpat Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pardesh) में पुलिस का ऑपरेशन एनकाउंटर (Operation Encounter) अभी भी जारी है। अपराधियों-बदमाशों पर पुलिस का हंटर देर रात्रि में भी चल रहा है। बागपत में भी खेकड़ा थाना पुलिस को चेकिंग (Police Checking) के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 25 हज़ार रुपये के इनामी व एक शातिर किस्म के गोकश को मुठभेड़ (Encounter) के दौरान घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया बदमाश ग़ाज़ियाबाद जनपद (Ghaziabad) का रहने वाला है जिसके विरुद्ध न्यायालय से गैर जमानतीय वारंट भी जारी है। देर रात्रि हुई पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश को फिलहाल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

बता दें कि मामला शनिवार की देर रात्रि का है, जब खेकड़ा थाना क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव जाने वाले रास्ते पर खेकड़ा पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल को आता देख पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया। जैसे ही वहां मौजूद खेकड़ा थाना इंस्पेक्टर नोवेन्द्र सिंह सिरोही व स्वाट टीम प्रभारी संजीव ने उसे रोकने का प्रयास किया तो गोकश ने पुलिस को देखते ही उनपर फायरिंग शुरू कर दी और वहां से भागने का प्रयास किया। जिस पर जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस की गोली लगने से गोकश घायल हो गया। घायल गोकश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम चांद पुत्र मेहरइलाही बताया गया है।

आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस

पकड़ा गया गोकश ग़ाज़ियाबाद जनपद के लोनी का रहने वाला है, जिसपर 25 हज़ार रूपये का इनाम घोषित है। बताया गया है कि पकड़ा गया बदमाश एक शातिर किस्म का गोकश भी है, जिसके विरुद्ध न्यायालय द्वारा एनबीडब्ल्यू यानी Non Bailable Warrant वारंट भी जारी है। पकड़े गए बदमाश के पास से खेकड़ा पुलिस ने एक तमंचा, जिंदा कारतूस व एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। बताया गया है कि पकड़ा गया गोकश दिल्ली व ग़ाज़ियाबाद से पहले भी जेल भेजा जा चुका है। वही मुठभेड़ में पकड़े गए घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है और उसके अन्य आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story