×

Baghpat Viral Video: युवक को मुर्गा बनाकर पीटा, इंटरनेट पर वायरल कर दी वीड‍ियो, दो गिरफ्तार

Baghpat Viral Video: बागपत जनपद के छपरौली क्षेत्र के ककौर कला गांव में गुंडई का एक वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में ही दो युवक एक युवक विनय की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं

Paras Jain
Reporter Paras JainPublished By Ashiki
Published on: 14 Jun 2021 9:36 AM GMT
Baghpat Viral Video
X

 युवक को मुर्गा बनाकर पीटते दबंग 

Baghpat Viral Video: उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के छपरौली क्षेत्र के ककौर कला गांव में गुंडई का एक वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में ही दो युवक एक युवक विनय की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं और तीसरा युवक मोबाइल से वीडियो बना रहा है। घटना को अंजाम वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दिया गया है। आरोपियों ने पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है।

पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर दो आरोपी (अनुभव पुत्र धर्मेंद्र निवासी ककोर कला व अर्जुन पुत्र बिट्टू निवासी जौनमाना) को हिरासत में ले लिया है, जबकि दो अन्य युवकों की तलाश की जा रही है। वीडियो कब का है अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह युवक एक किशोर की लात-घूंसों और डंडों से जमकर पिटाई कर रहे हैं। किशोर को उठाकर फेंक रहे हैं तो कभी उसकी कमर पर ईट रखकर मुर्गा बनाते हुए वीडियो में नज़र आ रहे हैं। उसका मोबाइल लेकर रिसेट लगवा रहे हैं। आरोपी युवक किशोर द्वारा फेसबुक पर किसी अपराधिक किस्म के युवक का फोटो अपलोड करने से बेहद नाराज बताए जा रहे हैं।

घटना छपरौली थाना क्षेत्र के ककौर गांव के जंगल में एक नलकूप की बताई जा रही है। फिलहाल इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए धारा 323, 307, 504, 506 व 34 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर लिया है और फरार अन्य दो आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

बड़ौत सीओ आलोक सिंह ने बताया है कि दो लड़के से एक लड़के की मारपीट की वीडियो वायरल हुआ है जो छपरौली क्षेत्र के गांव ककोर का बताया जा रहा है। इस संबंध में वीडियो की जांच की गई है, जिसमे दो लड़के एक लड़के के साथ मारपीट कर रहे हैं। इस संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा लिखा गया है और मुख्य अभियुक्त अनुभव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story