×

Bagpat Crime News: यूपी में बेखौफ हुए बदमाश, तमंचे के बल पर व्यापारी से की लाखों की लूट

Bagpat Crime News: बागपत में तीन अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के बल पर गुड़ व्यापारी के 7.40 लाख रुपये लूट लिए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shreya
Published on: 19 Jun 2021 1:12 PM GMT
UP में बेखौफ हुए बदमाश, तमंचे के बल पर व्यापारी से की लाखों की लूट
X

(प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bagpat Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला बागपत जिले (Bagpat) के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां पर मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गुड़ व्यापारी से लाखों रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इसके बाद शातिर बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के रोशनगढ़ गांव के पास मेरठ बागपत हाइवे पर एक गुड़ व्यापारी धीर सिंह के साथ लाखों रुपये की लूट को अंजाम दिया गया है। इस बारे में पीड़ित गुड़ व्यापारी धीर सिंह ने बताया कि वह आज रोशनगढ़ गांव से 7 लाख 40 हजार रुपये कैश लेकर अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव शोभापुर के लिए वापस लौट रहे थी। उसी दौरान रास्ते में तीन अज्ञात बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवर टेक कर लिया, जिसके चलते वो बाइक से टकराकर नीचे गिर गए।

पास के स्कूल में भागकर बचाई जान

उन्होंने बताया कि इससे पहले हम दोनों भाई कुछ समझ पाते तब तक मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर हमारे पास से 7 लाख 40 हज़ार रुपये कैश व मोबाइल और मोटरसाइकिल लूट ली। इसके बाद वो बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। पीड़ित व्यापारी के मुताबिक, घटनास्थल के समीप देवांश पब्लिक स्कूल में भागकर किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद उन्होंने किसी व्यक्ति के मोबाइल से पुलिस को इस मामले के बारे में जानकारी दी। घटना की सूचना पाकर सिंघावली अहीर थाना पुलिस व सीओ बागपत तुरंत मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फिलहाल पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

इस मामले में सीओ बागपत अनुज मिश्रा ने बताया कि धीरसिंह निवासी शोभापुर द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी है कि वो शोभापुर जा रहे थे। उसी दौरान देवास पब्लिक स्कूल के पास 3 बाइक सवार बदमाशों ने कुछ पैसे कुछ पैसे और इनकी बाइक छीन ली। धीरसिंह ने बताया है कि इनके 7.50 लाख रुपये रोशगढ़ से लेकर अपने घर शोभापुर लेकर जा रहे थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story