Bahraich Crime News: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, अंधेरे का फायदा उठाकर दो फरार

Bahraich Crime News: मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित था। बदमाश के ऊपर लखीमपुर व बहराइच जिले में कुल 37 मुकदमे दर्ज हैं।

Anurag Pathak
Written By Anurag PathakPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 9 Aug 2021 6:28 AM GMT
25 years old farmer shot dead by bike loan installment recovery agent bilaspur up news
X

फायरिंग (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

Bahraich Crime News: बहराइच में बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार हो गया। जबकि अंधेरे का फायदा उठा कर दो बदमााश भागने में सफल हो गये। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित था। इसके ऊपर लखीमपुर व बहराइच जिले में कुल 37 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक हाल ही में मोतीपुर थाना क्षेत्र के जरही गांव में डकैटी में शामिल थे ये बदमाश।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस pic(social media)

बीते माह डकैती में शामिल थे ये बदमााश

मोतीपुर थाना क्षेत्र के जरही गांव निवासी व्यवसायी के घर में बीते माह डकैती की घटना को लखीमपुर से आए बदमाशों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने कुछ दिन पहले दो बदमाश को गिरफ्तार कर सामान बरामद किया था। जबकि अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर का जाल बिछाए हुए थे। बीती रात लगभग 11रू00 बजे मुखबिर से सूचना मिली की डकैती कांड के बदमाश मटेरा थाना क्षेत्र के कोरियनपुरवा नहर पटरी के पास मौजूद है। वह किसी घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं।

बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी

सूचना मिलते ही पुलिस ने एसपी को जानकारी दी। एसपी ने तत्काल मटेरा पुलिस को सहयोग के लिए निर्देश दिया। मोतीपुर और मटेरा पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर नहर पटरी के पास पहुंचे और घेराबंदी कर बदमाश को सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन बदमाशों ने पुलिस को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए आत्मरक्षा के लिए फायरिंग किया जिसमें एक गोली बदमाश के पैर में लगी और वहीं पर गिर गया। जबकि दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए।

एसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान खीरी जनपद में धौरहरा थाना क्षेत्र के गुजरिया गांव निवासी मनीराम उर्फ मनी के रूप में हुई है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गए बदमाश के खिलाफ बहराइच के मोतीपुर, नानपारा, मटेरा व लखीमपुर में 37 मुकदमे दर्ज हैं। इसके ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित था। मोतीपुर व मटेरा की संयुक्त पुलिस ने मुठभेड़ में बदमाश को गिरफ्तार किया है। इलाज के बाद बदमाश को जेल भेजा जाएगा।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story