×

Bahraich Crime News: चोरी की 5 बाइक व अवैध असलहों के साथ दो शतिर अपराधी गिरफ्तार

Bahraich Crime News: पुलिस ने झाड़ियों में छिपाई गई चोरी की पांच बाइक बरामद की है। पूछताछ में चोरों ने बताया कि बाइक को सरहद पार नेपाल ले जाया जाना था।

Anurag Shukla
Written By Anurag ShuklaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 2 Aug 2021 1:43 AM GMT
criminal with stolen bike
X

चोरी की बाइक के साथ अपराधी pic(social media0

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बहराइच जिले(Bahraich District)में अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए एसओजी टीम(SOG) ने दबिश के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार(Arrested) किया है। गिरफ्तार चोरों के तार सरहद पार नेपाल(Nepal) से जुड़े बताये जा रहे हैं। वाहन चोर गिरोह के सरगना धनीराम उर्फ धन्नी पर अलग-अलग थानों में विभिन्न अपराधों के 16 केस पहले से ही दर्ज हैं।

बहराइच जिले की एसओजी टीम की ओर से लगातार अभियान चलाकर अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। इसी कड़ी टीम ने वाहन चोर गिरोह के सरगना समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की पांच बाइक, असलहा और कारतूस भी बरामद किया गया है। जानकारी के बाद पता चला कि चोरों के तार सरहद पार नेपाल से जुड़े बताये जा रहे हैं। नेपाल बार्डर सटे होने के कारण अपराधी आराम से चोरी, तस्करी व अन्य घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैंं।

बाइक चोर (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

बता दें कि एसओजी प्रभारी मुकेश कुमार सिंह को रविवार को इलाके में भ्रमण के दौरान भनक लगी की टिकोरा मोड़ पुलिस चौकी इलाके में कुछ वाहन चोरों की गतिविधियों को देखा गया है। उन्होंने तत्काल अफसरों को जानकारी देने के बाद सिपाही करूणेश कुमार शुक्ला, सिपाही जितेन्द्र कुमार यादव, रवि प्रताप यादव, सुनील कुमार यादव, विजय पटेल, नितिन अवस्थी को साथ लेकर दबिश की रूपरेखा तैयार की। चौकी पर तैनात सिपाही विष्णु प्रताप सिंह, विजय वीर को साथ लेकर नहर पुलिया के पास दबिश देकर दो वाहन चोरों को दबोच लिया।

उनकी पहचान खैरीघाट थाने के चौकसाहार के मजरे सांवलपुरवा निवासी धनी राम उर्फ धन्नी व मोहित उर्फ राम भजन के रूप में हुई। गिरफ्तार आरोपियों की तलाशी में एक तमंचा 12 बोर व तीन कारतूस मिले हैं। पुलिस ने इन दोनों से झाड़ियों में छिपाई गई चोरी की पांच बाइक बरामद की है। पूछताछ में चोरों ने बताया कि बाइक चोरी की है जिन्हे सरहद पार नेपाल ले जाया जाना था।

अलग-अलग थानों में दर्ज है केस

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि वाहन चोर गिरोह के सरगना धनीराम उर्फ धन्नी पर अलग अलग थानों में विभिन्न अपराधों के 16 केस पूर्व से दर्ज है। जबकि मोहित पर चार केस दर्ज हैं। गहन पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story