×

Bahraich Crime News: चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान पर हुआ जानलेवा हमला, हालत गंभीर

बहराइच जिले में चुनावी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला हुआ है। ग्राम प्रधान को इलाज के लिए जिला अस्पताल बहराइच लाया गया।

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Shashi kant gautam
Published on: 17 Jun 2021 7:15 AM GMT
deadly attack on the village head due to election rivalry
X

चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान पर हुआ जानलेवा हमला: फोटो- सोशल मीडिया  

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में चुनावी रंजिश को लेकर ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला हुआ है। आनन-फानन में ग्राम प्रधान को इलाज के लिए जिला अस्पताल बहराइच लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ग्राम प्रधान पर हुए हमले के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कराने की बात कह कर जांच शुरू कर दी है।

जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम करनईडीहा गांव निवासी द्वारिका प्रसाद राव इस बार प्रधान चुने गए हैं। बीती रात वह अपने घर के बरामदे में सो रहे थे। आरोप है कि सोते समय अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। प्रधान के पुत्र राम मनोरथ ने बताया कि जब वह सुबह उठे तो देखा कि पिता खून से लथपथ पड़े हुए थे।

ग्राम प्रधान को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया

ग्राम प्रधान को आनन-फानन में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बहराइच लाया गया। जहां से चिकित्सकों ने ग्राम प्रधान की हालत को नाजुक देखते हुए इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ग्राम प्रधान के पुत्र ने बताया कि चुनाव लड़ने के दौरान कई लोग विरोध कर रहे थे। चुनावी रंजिश में हमला हुआ है। जरवलरोड थानाध्यक्ष शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज करवाया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story