×

Bahraich Crime News: शादी की चाह में मिली दर्दनाक मौत: प्रेमी ने प्रेमिका की गला काटकर की निर्मम हत्या, ऐसे रची साजिश

Bahraich Crime News: मैरी नहीं जानती थी कि वो जिससे प्यार करती है वो उसे और उसके बच्चों को एक दिन मौत के घाट उतार देगा। बहराइच के ननकू ने कुछ ऐसा ही किया जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी ।

Anurag Pathak
Published on: 18 Sep 2021 2:16 PM GMT (Updated on: 18 Sep 2021 2:41 PM GMT)
Traumatic death found in want of marriage: lover ruthlessly murdered girlfriend by slitting her throat
X

बहराइच: प्रेमी ने प्रेमिका की गला काटकर की निर्मम हत्या

Bahraich Crime News: जिले में तीन मासूमों समेत एक महिला की गला काट कर की गई निर्मम हत्या (brutal murder) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड को महिला के प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम देने के बाद उनके शवों को अलग अलग फेंक दिया था। पुलिस ने प्रेमी समेत उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद (Bahraich District) के फखरपुर इलाके का रहने वाला ननकू नाम का युवक महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में इडली डोसा की दुकान पर काम करता था । वहीं पर इसकी मुलाकात मैरी नाम की महिला से हुई जो कि अपने पति से अलग रह रही थी । महिला के तीन बच्चे भी थे, मुलाकात के बाद इन दोनों में दोस्ती के बाद प्रेम सम्बंध (love affair) बन गए और मामला शादी तक आ पहुंचा। लेकिन ननकू शादी नही करना चाहता था ।

मैरी ननकू से शादी करना चाहती थी

ननकू किसी न किसी बहाने से उसे टाल रहा था इसी बीच उसने मैरी को बहला फुसलाकर उसका घर बिक़वाकर लाखों रुपये भी ले लिए इसी बीच महिला ने उसके ऊपर फिर से शादी करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया जिसके बाद ननकू ने अपने दो दोस्तों सलमान व दानिश के साथ मिलकर प्रेमिका पर शादी न करने का दबाव बनाया जब वह नहीं मानी तो ननकू ने अपने दो दोस्तों सलमान व दानिश के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की ख़ौफ़नाक साजिश रच डाली और अपनी प्रेमिका व उसके तीन बच्चों को महाराष्ट्र से घुमाने के बहाने बहराइच ले आया और रास्ते में ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे डाला।

महिला और तीनों बच्चों का शव अलग-अलग मिला

11 सितंबर को बहराइच के फखरपुर थाना क्षेत्र के बसंतापुर में गन्ने के खेत में दो मासूम बच्चों की गला कटी हुई लाशें मिली थी। इस घटना को 24 घंटे भी नही हुए थे कि उसी थाना क्षेत्र के दूसरे इलाके में एक महिला का सिर कटा व एक तीन साल की बच्ची का शव साथ मे मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था । आई जी देवीपाटन व पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने घटना के खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें लगाई थी ।

सभी से मिलाने के बहाने लेकर आया अपने घर

पुलिस महानिरीक्षक देवीपाटन राकेश सिंह ने बताया मैरी काफी समय से अपने प्रेमी मुबारक से शादी करने का दबाव बना रही थी चार माह पहले ही उसने अपनी जमीन बेचकर चार लाख रुपये भी दिए थे। लेकिन प्रेमी पहले से ही शादीशुदा था पैसे मिल जाने के बाद उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देने की पूरी कहानी गढ़ते हुए अपनी प्रेमिका मैरी को महराष्ट्र से बहराइच अपने घर सभी से मिलाने के बहाने लेकर आया और अपने दो दोस्तों सलमान व दानिश के साथ मिलकर प्रेमिका व उसके तीन मासूम बच्चों का बेरहमी से कत्ल कर दिया हत्याकांड में शामिल ननकू, सलमान व दानिश को हत्याकांड में प्रयुक्त धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है ।

जघन्य हत्याकांड का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को प्रदेश सरकार की और से एक लाख पुलिस महानिरीक्षक देवीपाटन ने पचास हजार व पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने पच्चीस हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story