×

Bahraich Crime News: भतीजे पर चढ़ा ऐसा नशा, चाचा की जान का बना काल, कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

Bahraich Crime News: नशे की हालत में भतीजे ने अपने ही चाचा की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या (Nephew Murdered Uncle) कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Shivani
Published on: 7 Jun 2021 10:39 AM GMT
Youth Knife Attack on Boys
X

तीन युवकों पर चाकू से हमला (प्रतीकात्म तस्वीर: सोशल मीडिया)

Bahraich Crime News : बहराइच जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। नशे की हालत में भतीजे ने अपने ही चाचा की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या (Nephew Murdered Uncle) कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से कुल्हाड़ी दंतिया व शराब की बोतल बरामद किया। आरोपी भतीजे को घटनास्थल से कुछ दूरी पर पुलिस हिरासत में लेकर थाने लाई। मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने में पुलिस जुट गई है।

नशे में भतीजे ने चाचा को कुल्हाड़ी ने काट दिया

दरअसल, बहराइच जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के सेमरहना गांव निवासी गुरुविंदर सिंह (40) पुत्र त्रिलोक सिंह अकेले रहते थे। उसकी बीवी बच्चे नही थे। उसका 18 वर्षीय भतीजा अंग्रेज सिंह पड़ोस में रहता है। बीती रात दोनों नशा करने के बाद झगड़ा कर मारपीट करने लगे। इसी झगड़े में भतीजे की नजर पास में रखी कुल्हाड़ी पर पड़ गई।
भतीजे ने कुल्हाड़ी चाचा के गले पर वार कर हत्या (Bhatize Ne Ki Hatya) कर दी। घटना की सूचना मृतक के छोटे भाई नरेंद्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मोतीपुर थानाध्यक्ष आरपी यादव, जलिमनगर चौकी इंचार्ज अवधेश द्विवेदी, दरोगा रामबिलास यादव आदि पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे।

आरोपी भतीजा गिरफ्तार

थानाध्यक्ष ने घटना की सूचना एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार भी मौके पर पहुँच कर निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके से दंतिया कुल्हाड़ी, शराब की बोतल बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि पास में ही मौजूद आरोपी अंग्रेज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है ।
एएसपी ग्रामीण ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।
Shivani

Shivani

Next Story