×

Bahraich Crime News: रिश्तें हुए शर्मसार, भाई ने नशे में की चचेरे भाई की हत्या

जिले में एक बार फिर रिश्तों का खून हो गया। जिसमें भाई ने चचेरे भाई की पीटकर हत्या कर दी।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Divyanshu Rao
Published on: 1 Dec 2021 10:02 AM GMT
Crime News
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Bahraich Crime News: महरौली पत्थरकट्ट पुरवा गांव निवासी चचेरे भाइयों में मंगलवार देर रात को विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि भाई ने चचेरे भाई पर पत्थर से वार कर दिया। कुछ देर में ही ग्रामीण की मौत हो गई। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले में एक बार फिर रिश्तों का खून हो गया। जिसमें भाई ने चचेरे भाई की पीटकर हत्या कर दी। पयागपुर थाना अंतर्गत महरौली पत्थरकट्ट पुरवा गांव निवासी जगदीश (52) पुत्र करिया और मुरली (50) पुत्र भाईलाल चचेरे भाई हैं। दोनों भाइयों के बीच मंगलवार रात 8.30 बजे के आसपास विवाद करने लगे। परिवार के लोगों ने बीच बचाव कराने की कोशिश की, लेकिन विवाद इतना बढ़ा कि मुरली ने पास में ही रखे पत्थर को उठाकर जगदीश के सिर पर दे मारा।

जगदीश चोट अधिक लगने से बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। परिवार के लोग घायल को उठाकर अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी जगदीश की मौत हो गई। इस पर परिवार के लोग रोने लगे। पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक जगदीश की पत्नी मालती देवी की तहरीर पर गैर ईरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद नामजद आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

नशे में वारदात को दिया अंजाम

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि चचेरे भाई ने भाई के सिर पर पत्थर मार कर हत्या की है। जिसका मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों और परिवार के लोगों से वार्ता हुई है। जिसमें शराब के नशे में हमला करने का मामला सामने आया है। फिलहाल जांच की जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story