×

Bahraich Crime News: बहराइच में दूल्हे के भाई ने की हर्ष फायरिंग, बराती हुआ घायल

Bahraich Crime News: जनपद बहराइच के नानपारा देहाती के ग्राम प्रधान के पुत्र की शादी में दूल्हे के भाई ने हर्ष फायरिंग की जिसमें एक बाराती को गोली लग गई।

Anurag Pathak
Published on: 15 Nov 2021 5:10 PM GMT
In Bahraich, the grooms brother fired joyfully, the bridegroom was injured
X

बहराइच में दूल्हे के भाई ने की हर्ष फायरिंग, बराती हुआ घायल: फोटो- सोशल मीडिया

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच के नानपारा देहाती के ग्राम प्रधान (Head of Village) के पुत्र की 12 नवंबर को शादी थी। शादी में दूल्हे के भाई ने हर्ष फायरिंग (Harsh firing) कर दी। हर्ष फायरिंग में एक बाराती घायल (injured) हुआ है। उसे सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर (District Hospital Refer from CHC) कर दिया गया है। पुलिस (up police) के मुताबिक दबाव में पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। जिस पर चौकी इंचार्ज की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

कोतवाली नानपारा (Kotwali Nanpara) अंतर्गत नानपारा देहाती के ग्राम प्रधान के पुत्र का विवाह 12 नवंबर को हुआ। प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह (Inspector in-charge Bhanu Pratap Singh) ने बताया कि विवाह में बरात नानपारा आ रही थी। बरात में ही दूल्हे के पिता पीर गुलाम और भाई फजल तथा रिश्तेदार कलीम हर्ष फायरिंग कर रहे थे।

एक बाराती के पीठ में लगी गोली

हर्ष फायरिंग (Harsh firing) में बराती नानपारा नगर के मोहल्ला कसाई टोला पुरानी बाजार निवासी जिब्राइल (28) पुत्र कल्लू के पीठ में गोली लग गई। इससे अफरा तफरी मच गई। लेकिन दूल्हे के पिता और भाई ने सभी को शांत कराते हुए घायल को सीएचसी में भर्ती करा दिया। इसके बाद विवाह की रस्म पूरी की गई।

कोतवाल ने बताया कि रविवार को मामले की जानकारी हुई, लेकिन परिवार के लोगों ने डर में तहरीर नहीं दी। इस पर कस्बा चौकी इंचार्ज अनुराग प्रताप सिंह की तहरीर पर तीन लोगों के विरुद्ध हर्ष फायरिंग का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

तीन दिन छिपाते रहे घटना

पुलिस के मुताबिक 12 नवंबर को बारात के दौरान हर्ष फायरिंग में युवक घायल हुआ था। लेकिन घटना का पता रविवार को चला। जबकि सोमवार को चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज (Case filed) किया गया। ऐसे में तीन दिन तक फायरिंग की घटना से पुलिस अनजान बनी रही।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story