×

Bahraich Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, भारी मात्रा में चरस-गांजा बरामद

Bahraich Crime News: चार जिलों की पुलिस को चकमा देकर अपराध को अंजाम दे रहे शातिर इनामी अपराधी विधायक व उसके साथी को जिले की एसओजी टीम गिरफ्तार किया।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Divyanshu Rao
Published on: 31 July 2021 8:09 AM GMT
Bahraich Crime News
X

पुलिस की गिरफ्त में शातिर अपराधी (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) जिले में चार जिलों की पुलिस (Police) को चकमा देकर अपराध को अंजाम दे रहे शातिर इनामी अपराधी विधायक उर्फ पुन्नी व उसके साथी को जिले की एसओजी टीम ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। तलाशी के दौरान आरोपी विधायक व उसके साथी के पास से चरस व गांजे की खेप बरामद हुई है। यह मंडल के चारों जिलों में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके है। जिसके बाद थाने में दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है।

श्रावस्ती जिले में इकौना थाना क्षेत्र के दिनामढ़ गांव निवासी विधायक उर्फ पुन्नी व उसके साथी रामकुमार उर्फ ननकू का अपराध की दुनिया में अलग पहचान है। इनके खिलाफ गोंडा, बलरामपुर, श्रावस्ती व बहराइच में कई मुकदमें दर्ज है और यह वांछित भी चल रहे थे। इनके ऊपर २५ हजार रूपये का इनाम भी घोषित है।

एसपी सुजाता सिंह ने आरोपियों के पकड़ने का निर्देश दिया

एसपी सुजाता सिंह ने एसओजी प्रभारी मुकेश सिंह को अपराधियों को पकड़ने का निर्देश दिया और सहयोग के लिए हुजूरपुर पुलिस को साथ रहने की बात कही। एसपी के निर्देश पर एसओजी प्रभारी ने अपनी टीम के साथ मुखबिर को लगाया। शुक्रवार की भोर चार बजे मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों अपराधी हुजूरपुर थाना क्षेत्र के बरुही पुल के पास मौजूद है।

भारी मात्र में चरस और गांजा के साथ पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

दोनों आरोपियो के पास से 310 किलो गांजा और 30 किलो चरस बरामद

एसओजी प्रभारी तत्काल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से डेढ़ किलो चरस व 30 किलो 310 ग्राम गांजा का बुरादा मिला। गिरफ्तारी टीम में सर्विलांस सेल के करूणेश सिंह, स्वाट टीम के रवि प्रताप यादव, सुनील कुमार यादव, विजय पटेल और हुजूरपुर थाने की टीम शामिल रही।

एसपी सुजाता सिंह ने कहा चारों आरोपियों की तलाश चारों जिलों में थी

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि इनकी तलाश मंडल के चारों जनपदों के पुलिस को थी, लेकिन बहराइच की पुलिस ने गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। विधायक काफी शातिर अपराधी है इसके खिलाफ तीस से अधिक अपराधिक मुकदमें भी अलग-अलग जिलों के थानों में दर्ज है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story