×

Bahraich Crime News : भारत-नेपाल सीमा पर स्मैक के साथ दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

Bahraich Crime News : भारत नेपाल सीमा पर एसएसबी SSB और पुलिस जांच के दौरान दो तस्करों के पास 180 ग्राम स्मैक बरामद किया।

Anurag Pathak
Reporter Anurag PathakPublished By Shraddha
Published on: 15 Jun 2021 2:53 PM GMT
स्मैक के साथ दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार
X

स्मैक के साथ दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार 

Bahraich Crime News : भारत नेपाल सीमा (India Nepal border) पर सोमवार रात को एसएसबी SSB और पुलिस की संयुक्त टीम जांच कर रही थी। जांच के दौरान जवानों ने दो तस्करों के पास से 180 ग्राम स्मैक (Smack) बरामद किया है। स्मैक को सीज कर तस्करों को जेल भेज दिया गया है। स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1.80 करोड़ रूपये बताई जा रही है।

एसएसबी 42वीं वाहिनी के कमांडेंट और पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह के निर्देश पर पुलिस और जवान गश्त कर रहे थे। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया की भारत नेपाल सीमा पर पिलर संख्या 654/4 के पास जवान पहुंचे। पुलिस टीम के उप निरीक्षक पारस नाथ तिवारी, हेड कांस्टेबल प्रकाश सिंह, वीरेंद्र सिंह और एसएसबी के इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह, भीमराज, धनंजय सिंह, अशोक कुमार गश्त कर रहे थे। सोमवार रात 8.45 बजे के आसपास दो लोग भारतीय सीमा में प्रवेश करते दिखाई दिए। उन्हें रोक कर तलाशी ली गई।

थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के पास से स्मैक बरामद हुई। इस पर तस्करों को थाने लाया गया। दोनों के पास से 180 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। बरामद स्मैक को सीज कर दिया गया है। तस्करों की पहचान नेपाल के जिला बांके अंतर्गत खजूरा गांव निवासी अमृत सोनार और लखीमपुर जिला के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव निवासी परवेज आलम के रूप में हुई है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। एसएसबी के इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में स्मैक की कीमत एक करोड़ 80 लाख रूपये है।

Shraddha

Shraddha

Next Story