×

Bahraich Crime News: जमीनी विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, छह लोग घायल

बहराइच में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में धारदार हथियार व लाठी डंडे चले।

Anurag Pathak
Published on: 8 July 2021 2:53 AM GMT
Two sides clashed over land dispute, six people injured
X

जमीनी विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, छह लोग घायल: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Bahraich Crime News: बहराइच जनपद में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में धारदार हथियार व लाठी डंडे चले। जमीन विवाद के चलते इस मार पीट में छह लोगों को गंभीर चोटें आई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि खैरीघाट थाना क्षेत्र के मटेरा कला गांव निवासी छोटे लाल पुत्र पुत्ती का जमीनी विवाद पड़ोसी गंगाधर से चल रहा है। आरोप है कि बुधवार को छोटेलाल किसी काम के लिए जा रहे थे। तभी विपक्षी लोग किसी बात को लेकर उलझ गए और दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि लाठी-डंडे व धारदार हथियार चलने लगे।


जमीनी विवाद में घायल व्यक्ति: फोटो- सोशल मीडिया


बचाने दौड़े लोगों पर भी विपक्षियों ने हमला कर दिया

छोटेलाल की चीख-पुकार सुनकर बचाने दौड़े जयप्रसाद, राम मनोहर, राम लखन, रमेश और रवि पर भी विपक्षियों ने हमला कर दिया। विवाद में आठ लोग चोटिल हो गए। जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

खैरीघाट थानाध्यक्ष विमलेश सिंह ने बताया कि पीड़ित छोटेलाल की तहरीर पर 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story