×

बहराइच में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, इनामी अपराधी गिरफ्तार

जंगल के रास्ते किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने इरादे से जा रहे 50 हजार के इनामी बदमाश ने पुलिस टीम के रोकने पर उनपर फायर झोंक दिया जवाबी कार्यवाही में अपराधी के पैर में गोली लगी है ।

Anurag Pathak
Report By Anurag PathakPublished By Monika
Published on: 13 April 2021 4:47 AM GMT
बहराइच में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, इनामी अपराधी गिरफ्तार
X

इनामी अपराधी व पुलिस में मुठभेड़ (फाइल फोटो ) 

बहराइच: जंगल के रास्ते किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से जा रहे 50 हजार के इनामी बदमाश ने पुलिस टीम के रोकने पर उनपर फायर झोंक दिया जवाबी कार्यवाही में अपराधी के पैर में गोली लगी है । पुलिस ने घायल अवस्था मे उसे अस्पताल में भर्ती कराया है ।

रुपईडीहा थाना प्रभारी अशोक सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी की एक शातिर अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए नैनिहा जंगल के रास्ते आने वाला है । सूचना के बाद पुलिस टीम उसकी तलाश में लग गई देर रात जंगल के रास्ते एक व्यक्ति आता दिखाई पड़ा टीम की और से रोकने पर वो फायरिंग कर भागने लगा । जिसके बाद पुलिस टीम ने अपने आप को बचाते हुए जवाबी फायरिंग की जिसमे बदमाश के पैर पर गोली लगी है । घायल अवस्था मे उसे अस्पताल में भर्ती कराया है ।

इनामी अपराधी (फाइल फोटो )

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया की देर रात रुपईडीहा पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस हिरासत से फरार एबलाक उर्फ एखलाक नाम के 50 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया गया है । पकड़े गए अपराधी के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story