Bahraich News: चोरी के आरोप में युवक को खूंटे से बांधकर पीटा, मरा हुआ जानकर छोड़ा

Bahraich Crime News: जनपद बहराइच में चोरी के आरोप में परिवार वालों ने युवक को मवेशी बांधने वाले खूंटे में बांधकर पीटा, उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Anurag Pathak
Published on: 3 Jan 2022 12:23 PM GMT
Meerut News in hindi
X

मेरठ में ढाई बीघा जमीनी विवाद में ''कलयुगी बेटा'' ने बुजुर्ग पिता की हत्या

: डिजाईन फोटो- न्यूजट्रैक 

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच के असवा गांव (Aswa Village) निवासी एक ग्रामीण के यहां युवक चोरी के लिए घुसा। युवक को परिवार के लोगों ने पकड़ लिया। उसे चोरी के आरोप में तालिबानी सजा (Taliban punishment for thief) देते हुए खूंटे से बांध दिया। इसके बाद जमकर पट्टे और लाठी से युवक की पिटाई की गई । इसके बाद सभी ने उसे छोड़ दिया। मारपीट में युवक बुरी तरह घायल हुआ है। पुलिस (UP Police) को इस घटना की सूचना दी गई है।

बहराइच जिले के मटेरा थाना अंतर्गत (matera police station) असवा मोहम्मदपुर गांव निवासी संदीप कुमार के मकान में सोमवार तड़के गांव निवासी युवक घुस गया। संदीप के मुताबिक गांव निवासी दुर्गेश कुमार ने लोहे की चोरी की। इसके अलावा डेहरी से खाद्यान्न चोरी करने का प्रयास किया। तभी परिवार के लोगों ने युवक को पकड़ लिया।

पुलिस को नहीं दी चोरी की सूचना, युवक को लाठियों से पीटा

इस घटना की जानकारी परिवार के लोगों ने पुलिस को नहीं दी, बल्कि कानून को खुद हाथ में ले लिया। युवक को द्वार पर खूंटे में बांध दिया। इसके बाद उसकी पट्टे से पिटाई की। इतना ही नहीं युवक को लाठियों से पीटा। चोट लगने से युवक रोने लगा। इसके बावजूद सभी को दया नहीं आई। मार पड़ने से घायल युवक जमीन पर गिर गया। इससे डरे दबंगों ने युवक को छोड़ दिया। युवक रोते हुए घर पहुंचा। आपबीती बताई, लेकिन अभी तक परिवार की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। हालांकि पुलिस को मामले से अवगत करा दिया गया है।


मवेशियों के खूंटे में बांधा

ग्रामीणों के मुताबिक संदीप और उसके परिवार के लोगों ने युवक को मवेशी बांधे जाने वाले खूंटे में बांधा। इसके बाद पट्टे और लाठी से पिटाई की।

गांव भेज रहे पुलिस

जंग बहादुर यादव सीओ नानपारा (Jang Bahadur Yadav CO Nanpara) ने बताया कि मटेरा थाना क्षेत्र के असवा गांव में युवक को बांधकर पीटे जाने की सूचना नहीं थी। अब जानकारी मिली है। मटेरा पुलिस को गांव भेजकर जांच कराई जा रही है। इसके बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जायेगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story