×

Bahraich News: पीट पीट कर मार डाला वृद्ध महिला को, आरोपी का काला कांड आया सामने

Bahraich News: जनपद बहराइच में टोना-टोटके के चक्कर में एक युवक ने एक वृद्ध महिला की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी।

Anurag Pathak
Published on: 9 Nov 2021 12:32 PM GMT
Bahraich Crime News: Old woman was beaten to death due to sorcery, accused youth arrested
X

बहराइच: वृद्ध महिला की पीटकर हत्या   

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद (Bahraich District) में चाहलवा बिहारी पुरवा गांव के निवासी एक वृद्ध महिला की युवक ने डंडे से पीट-पीट कर हत्या (old woman beaten to death) कर दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक वृद्ध महिला के शव को पुलिस ने पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक युवक ने जादू टोना के शक में महिला की पीट-पीट कर हत्या की है।

बता दें कि जनपद के सुजौली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत चाहलवा (of Gram Panchayat Chahalwa) के मजरा बिहारीपुरवा गांव (Majra Biharipurwa village) निवासी शांति देवी (80) पत्नी स्वर्गीय हीरा लाल घर में चारपाई पर सो रही थी। सोमवार की रात दो बजे के आसपास गांव का ही निवासी पवन कुमार पहुंच गया। थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप सिंह ( SHO Surendra Pratap Singh) ने बताया कि युवक ने रात में सोते समय ही वृद्ध महिला की लाठी डंडे से पिटाई की। पिटाई से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

महिला की चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग जगे

उन्होंने बताया कि महिला के हाथ, पैर और कमर में काफी चोट आई। महिला की चीख-पुकार सुनने के बाद परिवार के लोग जगे। सभी घायल महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां पर चिकत्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सभी पड़ोसी युवक के यहां जाने लगे। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने मृतक महिला के शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। मृतक महिला के पुत्र की तहरीर पर पवन कुमार को जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष ( SHO Surendra Pratap Singh) ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दिया गया है।

टोना-टोटके के चलते की हत्या

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी युवक ने महिला को लाठियों से पीटा है। जिससे उसकी मौत हुई है। युवक ने टोना-टोटका के चक्कर में महिला को मारने की बात कुबूल की है।अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story