×

...जब जूते ने खोला चोरी का राज, तब पुलिस ने पकड़े तीन चोर, लेकिन दो अभी फरार

पकौड़ी गांव में 2 मई की रात चोरों ने एक ग्रामीण के घर से नकदी समेत लाखों रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया था। चोर घर पर ही मोबाइल और जूता छोड़कर फरार हो गए।

sujeetkumar
Published on: 10 May 2017 12:20 PM GMT
...जब जूते ने खोला चोरी का राज, तब पुलिस ने पकड़े तीन चोर, लेकिन दो अभी फरार
X

बहराइच: पकौड़ी गांव में 2 मई की रात चोरों ने एक ग्रामीण के घर से नकदी समेत लाखों रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ किया था। चोर गृहस्वामी के घर पर मोबाइल और जूता छोड़कर फरार हो गए थे। पकड़े जाने के डर से एक चोर ने 100 नंबर मोबाइल और जूता चोरी होने की जानकारी दी थी।

क्या है मामला?

इस पर पुलिस ने गांव में दबिश देकर तीन चोरों को अरेस्ट कर लिया, लेकिन अभी दो चोर फरार हैं। जिनकी तलाश जारी है। फखरपुर थानाध्यक्ष राजेंद्र सोनकर ने बताया कि थाना क्षेत्र के पकौड़ी गांव निवासी आंनद कुमार सिंह के मकान में 2 मई की रात चोरों ने नकदी, जेवरात, बर्तन समेत लाखों रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ किया था।

मोबाइल घर पर ही छोड़ गए

गृहस्वामी के जगने की आहट पर चोर जल्दी में जूता व मोबाइल घर पर ही छोड़ गए। इस बारे में आनंद ने थाने पर तहरीर दी थी। पकड़े जाने के डर से चोर गुलजारी ने 100 नंबर की पुलिस को फोन कर मोबाइल और जूता चोरी होने की जानकारी दी। इस पर पुलिस को खुलासा करने में और मदद मिली।

मुखबिर की सूचना पर टीम ने गांव में दबिश दी

मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष राजेंद्र सोनकर, एसआई सतीश कुमार दीक्षित, उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार, लालबिहारी, विनोद कुमार की टीम ने गांव में दबिश दी। मौके से पकौड़ी निवासी गुलजारी, विशाल सिंह और मंगेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

सभी ने चोरी में शामिल होने की बात स्वीकार की। थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरों के पास से चार हजार रुपए नकदी, दो जोड़ी पायल, बर्तन बरामद हुए हैं। तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story