×

Ballia Crime News: नाबालिक लड़की ने दिया मृत बच्चे को जन्म, रेप का आरोपी गिरफ्तार

Ballia Crime News: पीड़ित नाबालिग लड़की ने 7 माह के बाद एक मृत बच्चे को जन्म दिया। परिवार न्याय की मांग कर रहे हैं।

Rajiv Prasad
Written By Rajiv PrasadPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 17 Aug 2021 5:51 AM GMT
Rape case
X

दुष्कर्म का मामला pic(social media)

Ballia Crime News: यूपी के बलिया से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमे खुलासा तब हुआ जब नाबालिक लड़की गर्भवती हो गयी। पता चला है कि गांव के युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था। पीड़ित नाबालिग लड़की ने 7 माह के बाद एक मृत बच्चे को जन्म दिया। परिवार न्याय की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि यूपी के बलिया में एक नाबालिक लड़की के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा हाथ बांध कर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। लड़की के साथ बलात्कार की घटना उस वक्त हुई जब लकड़ी के परिजन काम करने के लिए घर से बाहर गए थे। परिजनों को इस घटना के बारे में तब पता चला जब लडक़ी गर्भवती हो गई और उसने पेट दर्द की शिकायत अपने परिजनों से की। जिसके बाद पीड़िता ने 7 माह के बाद एक मृत बच्चे को जन्म दिया। पीड़ित लड़की के पिता का आरोप है कि वह जब अपनी शिकायत दर्ज कराने थाने गया तो वहाँ से थानेदार ने यह कह कर वापस घर भेज दिया कि चले जाओ नहीं तो तुमको ही फंसा दूंगा। हालांकि मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद अब पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर आगे की विधिक कार्रवाई की बात कह रही है। नरही थाना क्षेत्र के एक गांव का है पूरा मामला।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी pic(social media)

रो रो कर अपनी बेटी के साथ हुए दुराचार और उसे अपनी बेटी के साथ हुए दुराचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती बलात्कार पीड़ित लड़की की मां अपनी बेटी के साथ हुई घटना के बारे में मीडिया को बता रही। नरही थाना क्षेत्र के एक गांव में इस नाबालिग लड़की के साथ एक बहसी युवक ने लड़की को उसके घर मे अकेली पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। पीड़ित लड़की के परिजन गरीब हैं और खेत मे मजदूरी कर अपना पेट पालते हैं। घटना की जानकारी पीड़ित के मां और बाप को तब हुई जब लड़की गर्भवती हो गयी और उसने अपने परिजनों से पेट दर्द की शिकायत की। जिसके बाद पीड़िता ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया। इनका कहना है कि बलात्कारी युवक को सजा मिलनी चाहिए।

जबरन किया दुष्कर्म

पीड़ित लड़की बातचीत में बताया कि गोपाल पटेल हमारे घर मे घुस कर हमारा हाँथ बांध कर हमारे साथ जबरिया दुष्कर्म किए हैं। उसके बाद मुझे बच्चा पैदा हुआ जो मरा हुआ था। वहीं पीड़िता के पिता की माने तो उसके ही गांव के गोपाल पटेल के द्वारा अपनी बेटी के साथ दुराचार करने की जानकारी के बाद जब वह थाने गए तो वहाँ मौजूद थानेदार ने मुझे पागल समझ कर यह कह के घर भेज दिया कि चले जाओ नहीं तो तुमको ही फंसा दूंगा।

इस घटना की जानकारी जब मीडिया को हुई तो पुलिस ने आनन फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी अभियुक्त गोपाल पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। और पीड़िता के पिता द्वारा पूर्व में थाने पर शिकायत करने और उसे लौटा दिए जाने की बात से अब पुलिस इनकार कर रही है।

क्षेत्राधिकारी, सदर, बलिया जसवीर सिंह की माने तो आज नरेश थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी हीरालाल द्वारा थाने पर आकर के तहरीर दी गई जिसमें उनके द्वारा बताया गया है कि गांव के ही एक आदमी द्वारा इनकी पुत्री के साथ दुराचार किया गया था। जिसमें इन की तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम किया गया है। मुकदमा सुसंगत धाराओं में पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब इस से पूछताछ कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story