Baliya: कोतवाली क्षेत्र के बहेरी गांव में धारदार हथियार से महिला की हत्या, कई गंभीर रूप से घायल

Baliya News: बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के बहेरी गांव में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या। एक महिला समेत दो को किया घायल। हत्या कर आरोपी ने कोतवाली में अपने आप को किया सरेंडर।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 14 Aug 2022 10:34 AM GMT
Baliya Crime News
X

Baliya Crime News (image news network)

Baliya News: बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के बहेरी गांव में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या। एक महिला समेत दो को किया घायल। हत्या कर आरोपी ने कोतवाली में अपने आप को किया सरेंडर। पुलिस मुकदमा दर्ज करने के साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ। शनिवार की देर रात बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के बहेरी गांव में एक युवक दिलशाद अली ने अपने पड़ोसी के घर मे घुसकर एक महिला अरमाना उम्र 2करीब 27 साल बदरुनिशा उम्र करीब 56 साल पत्नी कुर्बान अली और कुर्बान शाह उम्र करीब 60 साल को घायल कर दिया।

आनन फानन में में सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जंहा डाक्टरों ने अरमाना को मृत घोषित कर दिया गया। वही बदरुनिशा और कुर्बान शाह की गंभीर स्थिति को देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया । घायलों के पुत्र नूर आलम ने बताया कि वो लोग अपने घर मे सो रहे थे तभी सामने के घर मे रहने वाले कुछ लोगों से धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना की वजह बताते हुए उसने सामने के घर मे रहने वाली लड़की से शादी कोर्ट मैरिज की थी तभी से हमलावर नाराज चल रहे थे।

हमलावर काफी सम्पन्न है जबकि वो गरीब आदमी है और गरीबी के चलते ही उनके परिवार पर हत्या करने की नीयत से हमला किया। वहीं पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर ने बताया कि दिलशाद अली नाम के एक युवक ने धारदार हथियार से एक महिला अरमाना की हत्या तथा दो लोगों को घायल कर थाना कोतवाली बलिया में आकर सरेंडर कर दिया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार बरामद कर लिया गया है और घायलों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तथ्यों की जांच की जा रही है और मुकदमे में नामजद अभियुक्तों को हिरासत में लेकर उनसे पूछ ताछ की जा रही है । घटना के बाद तनाव को देखते हुए बहेरी गांव में मृतक के घर पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story