×

Ballia Crime News: बलिया में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Ballia Crime News: यूपी के बलिया में बोलेरो से जिला मुख्यालय जा रहे बैरिया कस्बे के रकबा टोला निवासी 40 वर्षीय युवक की मंगलवार की सुबह गोली लगने से मौत हो गई।

Rajiv Prasad
Report Rajiv PrasadPublished By Ashiki
Published on: 22 Jun 2021 4:28 PM GMT
shot dead
X

कांसेप्ट इमेज (Photo-Social Media)

Ballia Crime News: यूपी के बलिया में बोलेरो से जिला मुख्यालय जा रहे बैरिया कस्बे के रकबा टोला निवासी 40 वर्षीय युवक की मंगलवार की सुबह गोली लगने से मौत हो गई। युवक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं, दिन दहाड़े गोली लगने की घटना से बैरिया कस्बे में सनसनी फैल गयी।

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार बैरिया कस्बे के रकबा टोला निवासी ज्ञान प्रकाश सिंह पुत्र स्व. नर्वदेश्वर सिंह मंगलवार को करीब साढ़े ग्यारह बजे बैरिया निवासी मनोज पांडे व कमलेश शर्मा के साथ बोलेरो से बलिया जा रहे थे कि रकबा टोला के पास उनके सिर में गोली लग गई। घटना की सूचना मनोज पांडे ने ज्ञान प्रकाश की पत्नी को फोन से दिया तथा मनोज पांडे व कमलेश शर्मा उन्हें इलाज के लिये सीएचसी सोनबरसा ले गये जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


उक्त दोनो लोग जो ज्ञानप्रकाश के साथ बोलेरो में बैठे थे वे मृतक के भाई के साथ शव को लेकर बैरिया थाने में पहुंचे। जहां पुलिस ने मनोज पांडे व कमलेश शर्मा को पूछताछ के लिये हिरासत में ले लिया हैं। बेटे की मौत की सूचना पर थाने पर पहुंची मृतक की मां शकुंतला देवी बैरिया दहाड़े मार कर रो रही थी। मृतक युवक सादी शुदा था तथा तीन भाइयों में सबसे सबसे छोटा था।


उक्त घटना के संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष बैरिया राजीव कुमार मिश्र ने बताया कि युवक के सर में गोली लगी हैं। बोलेरों के भीतर से एक रिवाल्वर तथा दो कारतूस जिसमें एक खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है वही मृतक के कमर से एक पिस्टल भी बरामद हुआ हैं। एसएचओ ने बताया कि दोंनो असलहा अबैध हैं। मामले में मृतक के साथ बोलोरो में बैठे दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं,पीएम रिपोर्ट आने से स्थिति स्पष्ट होगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story