×

Balrampur Crime News: बलरामपुर में अवैध असलहों और दर्जनों गोलियों के साथ अमन शुक्ला गिरफ्तार

Balrampur Crime News: पुलिस ने गिरफ्तार युवक की व गाड़ी की तलाशी के दौरान उसके पास से 8 देसी तमंचे व 21 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

Susheel Mishra
Report Susheel MishraPublished By Dharmendra Singh
Published on: 28 Jun 2021 5:06 PM GMT
Aman Shukla Arrested
X

पुलिस के साथ गिरफ्तार अमन शुक्ला (फोटो: सोशल मीडिया)

Balrampur Crime News: यूपी के बलरामपुर में पुलिस "ऑपरेशन तमंचा" चला रही है। जिसके चलते जिले के 14 थानों में पुलिस सघन चेकिंग अभियान चलाकर अपराधियों पर शिकंजा कसने का काम कर रही है।

कोतवाली उतरौला पुलिस को इस ऑपरेशन के तहत एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। उतरौला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उतरौला क्षेत्र के बाकभवानी चौकी पर चेकिंग के दौरान एक युवक को उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वह अपनी चार पहिया गाड़ी से जनपद सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज क्षेत्र से उतरौला की तरफ आ रहा था।
पुलिस ने गिरफ्तार युवक की व गाड़ी की तलाशी के दौरान उसके पास से 8 देसी तमंचे व 21 जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अमन शुक्ला पुत्र शंकरदत्त बताया है जो कि जनपद गोंडा के धानेपुर क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने बरामद गाड़ी मारुति अर्टिका UP32GF2431 को सीज कर दिया है। इसके साथ ही आरोपी अमन शुक्ला को जेल भेज दिया है।


पूरी कार्यवाही में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली उतरौला पंकज सिंह, बाक भवानी चौकी प्रभारी विपुल पांडेय, हेड कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार, कांस्टेबल अभय पटेल, अमित पाल, राहुल पटेल, कमलेश गौड़, सतीश कुमार व अभिषेक सिंह शामिल थे।
पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा ने बताया कि बलरामपुर में "ऑपरेशन तमंचा" चलाया जा रहा है जिसके तहत अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में कोतवाली उतरौला पुलिस ने अमन शुक्ला नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है जिसके पास से एक चार पहिया मारुति अर्टिका गाड़ी 8 देशी तमंचे व 21 जिंदा कारतूस बरामद किया है। यह उतरौला पुलिस का बेहतर काम है। बरामद करने वाली टीम को पुरस्कृत भी किया जाएगा।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story