×

Balrampur Crime News: बलरामपुर में सरेआम गुंडई, गुटखा न देने पर दुकानदार को दबंग युवक ने मारी गोली

Balrampur Crime News: बलरामपुर में गुटखा की पुड़िया ना देने पर एक नाबालिग दुकानदार को दबंग युवक द्वारा गोली मारे जाने का मामला प्रकाश में आया है।

Susheel Mishra
Report Susheel MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 Aug 2021 1:40 PM GMT
Robbery case
X

बदमाशों ने मारी गोली (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

Balrampur Crime News: यूपी के बलरामपुर में गुटखा की पुड़िया ना देने पर एक नाबालिग दुकानदार को दबंग युवक द्वारा गोली मारे जाने का मामला प्रकाश में आया है। गोली नाबालिक को पेट के निचले हिस्से में लगी है। उसे आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैसड़ी (Gainsari) में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला मेमोरियल चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है। पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामला थाना गैसड़ी क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले विनय कुमार ने पुलिस को एक लिखित तहरीर देकर बताया है कि उन्होंने गांव में ही एक परचून की शॉप खोल रखी है। जिस पर कभी-कभी वो तो खाली समय में उनका बेटा मनोज कुमार गुप्ता दुकान पर बैठता है।

गुटका देने से इनकार

फोटो- सोशल मीडिया

कल दिनांक 17 अगस्त को गांव के ही रहने वाले बब्बू उर्फ अमित शुक्ला पुत्र भुवनेश्वर ने दुकान पर आकर मेरे नाबालिग बेटे से आशिकी गुटका मांगा। उनके द्वारा मांगा गया गुटका दुकान पर उपलब्ध नहीं था। जिस कारण मेरे बेटे ने गुटका देने से इनकार कर दिया। यह सुनकर बब्बू उर्फ अमित शुक्ला आग बबूला हो गया और गुस्से में आकर उसने मेरे बेटे पर अवैध असलहे से गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

गोली मनोज के पेट के निचले हिस्से में लगी है। घटना के फौरन बाद ग्रामीणों की मदद से मनोज को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैंसड़ी पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला मेमोरियल चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया है।

पूरे मामले में सीओ तुलसीपुर कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि घटना की सूचना घायल के पिता द्वारा दी गई थी। जिसके बाद आरोपी अमित शुक्ला पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई है। जल्द गिरफ्तारी कर जेल भेजा जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story