×

Banda Crime News: जमीन में गड़े धन की लालच में पड़ोसी-तांत्रिक, मासूम बच्ची के साथ किया राक्षसों जैसा काम

Banda Crime News: यूपी के बांदा से सामने आया है। जहां जमीन में गड़े धन की लालच में पड़ोसियों ने तांत्रिक के साथ मिलकर एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ ही दरिंदों- शौतानों जैसे कृत्य को अंजाम दिया।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 6 July 2021 4:20 PM GMT (Updated on: 6 July 2021 4:26 PM GMT)
neighbors along with the tantrik sacrificed the innocent. While plotting, the devils carried out this wickedness.
X

तांत्रिक विद्या (फोटो-सोशल मीडिया)

Banda Crime News: दुनिया भले मंगल ग्रह पर आशियाना बनाने की ओर अग्रसर हो, लेकिन अंधविश्वास के चलते आज भी लोग मौत के घाट उतारे जा रहे हैं। ऐसे ही एक मामला यूपी के बांदा से सामने आया है। जहां जमीन में गड़े धन की लालच में पड़ोसियों ने तांत्रिक के साथ मिलकर एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ ही दरिंदों- शौतानों जैसे कृत्य को अंजाम दिया।

जमीन में गड़े धन की लालच में पड़ोसियों ने तांत्रिक के साथ मिलकर मासूम की बलि चढ़ा दी। साजिश रचते हुए शैतानों ने इस हैवानियत को अंजाम दे दिया। उसके बाद बच्ची गायब होने की सूचना पर पुलिस की जबरदस्त दबिश के बाद हत्यारों ने बच्ची की लाश को घर के बाहर फेंक दिया।

नन्ही पर नहीं आई दया-मया

पड़ोसियों पर इस कदर लालच सिर पर हावी हो गई, मासूम बच्ची की मासूमियत भी उन दरिंदों को दिखाई नहीं दी। बच्ची को बलि पर चढ़ाते हुए भी उन हैवानों की रूहें नहीं कांपी, जो बाद में घर के ही बाहर उसकी नन्ही की लाश को लावरिश की तरह फेंक दिया।

इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है और तांत्रिक की तलाश की जा रही है।

दरअसल ये सनसनीखेज मामला बांदा मुख्यालय के सामने आया है। जहां कल रात शहर कोतवाली क्षेत्र के परशुराम तालाब में एक मजदूर की 5 साल की बच्ची को अगवा कर लिया गया। इसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। कल रात 8 बजे इस बच्ची का मजदूर पिता मजदूरी के बाद घर लौटा था और उसके कुछ ही देर में पड़ोस के रहने वाले मूलचंद की बेटी घर आकर उसकी बच्ची को खेलने के बहाने अपने साथ ले गई।

फोटो-सोशल मीडिया

घर के बाहर मिली लाश

लेकिन काफी देर के बाद भी जब बच्ची नहीं लौटी, तो पीड़ित परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने आसपास के सभी क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी और तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

फोटो-सोशल मीडिया

फिर कुछ ही देर बाद आरोपी मूलचंद के घर के बाहर ही बच्ची की लाश बरामद की गई। मृतक के परिजनों का कहना है कि मूलचंद के घर एक तांत्रिक का आना जाना है और इसके घर में धन गड़ा होने लालच में उनकी बच्ची की आरोपियों ने बलि देती है और उसकी लाश पुलिस के दबाव में घर के बाहर फेंक दी है।

बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और मूलचंद और उसके परिवार के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

वहीं दूसरी तरफ आरोपी तांत्रिक की तलाश की जा रही है। इस मामले में अपर एसपी महेंद्र प्रताप का कहना है कि बच्ची के अगवा होने की सूचना के फौरन बाद पुलिस ने सघन अभियान चलाकर तलाशी ली और बच्ची की लाश आरोपी के घर के बाहर ही बरामद करते हुऐ इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story