×

Banda Crime News : बैनामा से नाराज हिस्ट्री शीटर ने किशोर का किया अपहरण, पुलिस कर रही जांच

Banda Crime News : रविवार की दोपहर में खेत की तरफ जाने पर जान से मारने की धमकी दी तथा रात को एक किशोर का अपहरण कर लिया।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Shraddha
Published on: 27 July 2021 1:11 AM GMT
घटना पर लोग हुए इकट्ठे
X

घटना पर लोग हुए इकट्ठे 

Banda Crime News : तीन बीघा जमीन का बैनामा करवाना हिस्ट्रीशीटर (History Sheeter) को इतना नागवार गुजरा की पहले खेत समतलीकरण के नाम पर सात हजार रुपये वसूले फिर रविवार की दोपहर में खेत की तरफ जाने पर जान से मारने की धमकी दी तथा रात को एक किशोर का अपहरण (Kidnap) कर लिया। घटना की जानकारी मिलते ही रात को इंस्पेक्टर रामाश्रय सिंह ने खोज बीन शुरू की। वहीं सुबह अपर एसपी सीओ के अलावा एसपी अभिनंदन भी भारी फोर्स के साथ कई जगह दबिश दी।

मामला कुछ इस प्रकार है कि रानीपुर निवासी बिंदा कुशवाहा ने तीन बीघा जमीन का बैनामा गांव के ही सुघर सिंह से अपनी पत्नी कौशल्या के नाम दस माह पहले कराया था। जिसका विरोध हिस्ट्रीशीटर बीरेंद्र सिंह ने किया था, दबंगई के बल पर पहले बिंदा से खेत के समतलीकरण के नाम पर सात हजार रुपये वसूल लिये थे उसके बाद रविवार की दोपहर को बिंदा के तीसरे पुत्र कोमल को ये धमकी दी कि खेत की तरफ आओगे तो गोली मार दूंगा। इसी बात में कुछ वाद विवाद हो गया था।

घर वालों का बुरा हाल

इसी विवाद की खुन्नस को लेकर रात को करीब दो बजे एक अन्य सहयोगी के साथ घर के बाहर छानी के नीचे सो रहे राघवेन्द्र पुत्र राजकुमार कुशवाहा उम्र15वर्ष को चार पाई से घसीट कर ले जाने लगा, चिल्लाने पर बगल में सो रही मां कुसुमकली व बहन सरिता उम्र17वर्ष जाग गई और पीछा करने लगी तभी बीरेंद्र ने तमंचे से फायर कर दिया, डर कर दोनों मां बेटी वापस आ कर अपने ससुर देवरो को जगाया। परिजनों ने एकत्रित होकर खोज बीन शुरू कर दी लेकिन कोई पता नहीं चला तत्काल कमासिन पुलिस को सूचना दी गयी। तड़के प्रभारी निरीक्षक रामाश्रय सिंह सबल घटनास्थल पहुंच कर जानकारी ली तथा कई जगह दबिश दी लेकिन हाथ खाली रहे।

इस नाबालिक का हुआ अपहरण

उधर अपहरण की जानकारी मिलते ही सीओ बबेरु सियाराम व अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह चौहान तथा एसपी अभिनंदन भी भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया और एसपी ने कई जगह स्वयं दबिश दी लेकिन अपहृत किशोर का सुराग नहीं लग सका ।

अलबत्ता कुछ ठिकानों की जानकारी पुलिस को जरूर मिली है, अपहृत किशोर का पिता राजकुमार एक सप्ताह पहले मजदूरी करने चंडीगढ़ चला गया था तथा बड़ा भाई संजय उम्र 22 वर्ष गुजरात कमाने चला गया था, वहीं राघवेन्द्र का कक्षा 9 में एडमिशन होना था अपहरण कर्ता बीरेंद्र के ऊपर स्थानीय थाने में 35 मुकदमे दर्ज हैं। घटनास्थल पर मौजूद मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए एसपी अभिनंदन सिंह ने जानकारी दी है। अपहृत किशोर को जल्द मुक्त करवाया जाएगा तथा अपहरण कर्ताओं के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही की जाएगी। पुलिस की कई टीमें गठित कर चिन्हित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story