×

Banda Crime News: मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

Banda Crime News: यूपी के बांदा में एक मामा ने अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म किया। इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हुई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 25 Jun 2021 7:20 AM GMT
Banda Crime News: मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
X

(प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Banda Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले से रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पर एक मामा ने अपनी ही भांजी के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया है। बाद में मामा समेत 3 लोगों ने ननिहाल में उसने जान से मारने की कोशिश भी की और धमकी देते हुए पीड़िता को चुप रहने को कहा। इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हुई। पीड़िता की शादी हो चुकी है, लेकिन अब उसके ससुरात जनों ने उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया है।

ये पूरी घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पर एक मामा ने अपनी भांजी की शादी से पहले उसके साथ रेप किया और उसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए उस चुप रहने को कहा। जब शादी के बाद सुसराल वालों को इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने लड़की को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और मायके पक्ष से उलाहना दिया। मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

पिता ने एसपी से की शिकायत

पिता ने एसपी को शिकायत पत्र देकर बताया कि उसने अपनी 20 वर्षीय बेटी की शादी 4 जून को चित्रकूट जिले के एक गांव में की थी। 7 जून को ससुराल जनों ने बेटी के गर्भवती होने की जानकारी दी। इसके बाद से बेटी मायके में ही है। वहीं, घटना के बारे में बेटी से पूछ जाने पर जानकारी हुई कि मकर संक्रांति में वह अपने ननिहाल गई थी, जहां पर मामा ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

पिता द्वारा एसपी को भेजा गया शिकायत पत्र

जब लड़की ने घर में माता-पिता से इसकी शिकायत करने को कहा तो आरोपित मामा, उसके भाई समेत तीन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिससे वह डर गई और अपने परिवारवालों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। अब इस मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं और आरोपी मामा व धमकाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।

मामले में एसपीएस अभिनंदन ने बताया कि मामले को संज्ञान में लिया है और संबंधित थाने की पुलिस को आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने को कहा गया है। जांच करा कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story