×

Banda Crime News: पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश के पैर में लगी गोली, कई संगीन मामले हैं दर्ज

बांदा में एक बार फिर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी और वो बुरी तरह से घायल हो गया जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Anand Tiwari
Report Anand TiwariPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 Sep 2021 12:04 PM GMT
Shot in the leg of a vicious crook in a police encounter, there are many serious cases registered
X

   बाँदा: पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश के पैर में लगी गोली

Banda Crime News: बांदा में एक बार फिर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी और वो बुरी तरह से घायल हो गया जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि 4 सितंबर को हुई पुलिस मुठभेड़ में ये शातिर बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया था।

जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। इसके ऊपर भी कई संगीन मामले दर्ज हैं और पुलिस जब इसको गिरफ्तार करने गई तो इसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्यवाही में ये बदमाश घायल हो गया।

नरैनी क्षेत्र के पिपरहरी गाँव के पास का मामला

आपको बता दे कि मामला नरैनी थाना के पिपरहरी गांव के पास का है जहाँ पुलिस को सूचना मिली कि दो दिन पूर्व बांदा में हुई मुठभेड़ में फरार हुए बदमाश राशिद को वहाँ देखा गया है। तो पुलिस और एसओजी की टीम वहाँ दबिश देने गई पुलिस पार्टी को देखते ही राशिद ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते पुलिस को जवाबी कार्यवाही करनी पड़ी। कई राउंड फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वो घायल हो गया। पुलिस ने तुरंत उसको गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ पर उसका उपचार चल रहा है।


11 मुकदमे हैं बदमाश पर दर्ज

बांदा जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि बांदा में 4 सितंबर को हुई हुई मुठभेड़ में शहर के चमरौडी इलाके का रहने वाला राशिद नाम का बदमाश फरार हो गया था। जिसके ऊपर बांदा और महोबा जिले में कई मामले दर्ज है। जिसको लेकर पुलिस को इसकी तलाश थी। और जानकारी के मुताबिक़ ये गैंग बनाकर बड़ी चोरियां व घटनाओं को अंजाम देता था मुठभेड़ के दौरान कोई भी पुलिस कर्मी घायल नही हुआ है व घायल बदमाश भी अब खतरे से बाहर है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story