×

Barabanki Crime News: बाराबंकी में बदमाशों का घर पर धावा, गृहस्वामी को बंधक और पिटाई कर लाखों की लूटपाट

Barabanki Crime News: बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट के भिटरिया कस्बे में बेखौफ बदमाशों ने तीन व्यवसायियों के घर को निशाना बनाया था। एक व्यवसाई के घर को लूटने में कामयाब रहे।

Sarfaraz Warsi
Published on: 4 Jan 2022 9:36 AM GMT
Barabanki Crime News: In Barabanki, miscreants raided the house, looted lakhs by taking hostage and beating the house owner
X

बाराबंकी: व्यवसाई के घर में लाखों की लूटपाट: Design Photo - Newstrack 

Barabanki Crime News: बाराबंकी जिले (Barabanki District) में बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। इसी के चलते रामसनेहीघाट कोतवाली (Ramsnehighat Kotwali) से कुछ ही दूर पर बेखौफ बदमाशों ने रात के अंधेरे में व्यवसाई के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने भिटरिया कस्बे (Bhitaria town) के एक व्यवसाई के घर पर धावा बोला और इस दौरान घर में परिजनों के जागने पर बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया और पिटाई कर लाखों की लूटपाट की।

सूचना के बाद पुलिस (UP Police) देर से पहुंची, नतीजा बदमाश लूटपाट कर मौके से फरार हो गए। बदमाशों के दुस्साहसिक वारदात को लेकर एसपी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ कर घटना का जल्द खुलासा कर जेल भेजने की बात कही। वहीं कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर हुई इस वारदात के बाद क्षेत्र में डर का माहौल है और लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

बेखौफ बदमाशों ने व्यवसाई के घर में घुसकर मारपीट और लूट पाट की

बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र (Ramsnehighat Kotwali area) के भिटरिया कस्बे (Bhitaria town) में बेखौफ बदमाशों ने तीन व्यवसायियों के घर को निशाना बनाया। इस दौरान बदमाश दो व्यवसायियों के घर में लूटपाट करने में कामयाब नहीं हो सके। बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए तीसरे व्यवसाई के घर में घुसे और बाहर से दरवाजा बंद कर लूटपाट शुरू कर दी।


घर मालिक के जगने पर बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और उसकी पिटाई कर लूटपाट की। कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर बंधक बनाकर की गई लूटपाट से कस्बे सहित क्षेत्र के लोगों में दहशत फैली हुई है। लोग बेखौफ बदमाशों की इस वारदात से डरे और सहमे हुए हैं।


पुलिस विभाग में हड़कंप

वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। बेखौफ बदमाशों की दुस्साहसिक वारदात से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स (Superintendent of Police Anurag Vats) पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने घटना की जानकारी ली और जल्द घटना का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कही।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story