×

Barabanki Crime News: कर्ज में डूबे पेट्रोल पंप मैनेजर ने रची लूट की झूठी कहानी, पहुंचा सलाखों के पीछे

Barabanki Crime News:कर्ज में डूबे पेट्रोल पंप मैनेजर ने ही लूट की साजिश रची थी जिसका खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में ही कर दिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 17 Sep 2021 2:40 PM GMT (Updated on: 17 Sep 2021 5:09 PM GMT)
Petrol pump manager had created a fake story of robbery, police revealed the conspiracy
X

बाराबंकी: पेट्रोल पंप मैनेजर ने ही रची थी लूट की फर्जी कहानी

Barabanki Crime News: यूपी के बाराबंकी (Barabanki Police) में पुलिस ने महज 12 घण्टों से भी कम समय में फर्जी लूटकांड (fake robbery) का ऑन द स्पॉट खुलासा कर दिया। लूट की फर्जी सूचना देने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर उससे कैश बरामद कर लिया है। दरअसल, जिले की टिकैतनगर कोतवाली पुलिस को चौधरी फिलिंग सेंटर पेट्रोल पंप मैनेजर ( petrol pump manager) से 5 लाख 73 हजार 500 सौ रुपये कैश की लूट की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की और चंद घंटों के अंदर फर्जी लूट कांड का खुलासा हो गया।

बाराबंकी जिले की टिकैतनगर कोतवाली (Tikaitnagar Kotwali) पुलिस को चौधरी फिलिंग सेंटर के मालिक अमर सिंह ने सूचना दी कि उसका मैनेजर 5,73,500 रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। इसी दौरान कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उससे रुपयों से भरा बैग छीन लिया। दिनदहाड़े हुई इतनी बड़ी लूट की घटना की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और मामले की बारीकी से जानकारी करते हुए तफ्तीश शुरू की है।


लूट कांड का मास्टरमाइंड पेट्रोल पंप मैनेजर निकला

पुलिस तफ्तीश में लूट कांड का मास्टरमाइंड पेट्रोल पंप मैनेजर मनमीत कुमार अवस्थी ही निकला। मैनेजर से जब पुलिस ने पूछताछ की तब मामला खुलकर सामने आ गया। उसने बताया कि वह यहां पेट्रोल पंप पर मैनेजर का काम करता है और रुपयों का लेनदेन भी देखता है।

पेट्रोल पंप के पैसे व्यक्तिगत कामों में खर्च हो जाने के चलते वह कर्ज में आ गया था। पैसे पेट्रोल पंप मालिक को देने ना पड़े इसलिए उसने फर्जी लूट कांड की मनगढ़ंत कहानी बनाई। ताकि पेट्रोल पंप मालिक को पैसे ना देने पड़े लेकिन कोतवाली पुलिस ने महज 12 घंटों के अंदर इस फर्जी लूट कांड का खुलासा करते हुए आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story