×

Barabanki Crime News: अंतिम संस्कार को लेकर भिड़े एक ही परिवार के लोग, चले लाठी-डंडे, गुम्मे और धारदार हथियार

शव के अंतिम संस्कार को लेकर एक ही परिवार के लोगों के बीच दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले।

Sarfaraz Warsi
Published on: 2 Aug 2021 6:25 AM GMT
People of the same family clashed over the last rites, went with sticks, sticks and sharp weapons
X

बाराबंकी: अंतिम संस्कार को लेकर भिड़े एक ही परिवार के लोग

Barabanki Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में अंतिम संस्कार को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भेजकर अपनी निगरानी में शव का अंतिम संस्कार कराया।

बताया जा रहा है कि यह मामला बाराबंकी जनपद के सतरिख थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव से जुड़ा है। यहां के निवासी राम उजागर यादव कुछ दिनों से थाना क्षेत्र नगर कोतवाली के सरथरा गांव में घर बनाकर रहने लगे थे। जहां पर रविवार को उनकी दादी सुमित्रा देवी का अचानक निधन हो गया।

परिवार के लोगों ने हो रोक दिया शव का अंतिम संस्कार

जिसके बाद राम उजागर यादव अपनी दादी के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए अपने पुराने निवास स्थान बहादुरपुर गांव आए। इस पर परिवार के ही जसवंत, जसकरण, लाल बहादुर, नंदा जानी, गुरुवेश, सौरभ, आशीष, सुनील और सुधीर ने इसका विरोध किया।

मारपीट में घायल शख्स

दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

शव के अंतिम संस्कार को लेकर विरोध के बीच दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। वहीं मारपीट का वीडियों सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ।

पुलिस ने अपनी निगरानी में कराया अंतिम संस्कार

बताया जा रहा है कि इस मारपीट में अनूप कुमार और विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी सतरिख भेजकर अपनी निगरानी में शव का अंतिम संस्कार कराया। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को जल्द पकड़कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story