×

Barabanki News: बाबा के वेश में बच्चा चोरों को मोहल्लेवासियों ने रंगे हाथों पकड़ा, जानिए पूरा मामला

Barabanki News: लखपेड़ाबाग मोहल्ले में बाबा के वेश में बच्चा चोरों ने भिक्षा मांगने के बहाने से एक 5 साल की बच्ची को अगवा कर लिया। लेकिन कुछ ही देर में लोगों ने तीनों बाबाओं को बच्ची के साथ रंगे हाथों पकड़ा लिया।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 March 2022 2:45 PM GMT
Child thief caught red handed disguised as baba in Barabanki latest News
X

पकड़े गए चोर बाबा। 

Barabanki News: जिले से मां-बाप को सीख लेने वाली एक घटना सामने आई है। अक्सर घर पर आए बाबा और अन्य खाना- कपड़ा मांगने वाले लोगों पर घर के लोग आसानी से विश्वास कर लेते हैं। इन सभी मांगने वाले लोगों को घर से खाने और कपड़े देते रहते हैं, लेकिन बाराबंकी (Barabanki) में जो हुआ वह दिल दहला देने वाला था। यहां नगर कोतवाली क्षेत्र (Nagar Kotwali area) में तीन शख्स बाबा के वेश में भिक्षा मांगने के बहाने से एक 5 साल की बच्ची को अगवा कर लिया।

5 साल की बच्ची को चोर बाबाओं ने किया अगवा

दरअसल ये मामला जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र (Nagar Kotwali area) के हिन्द नगर लखपेड़ाबाग मोहल्ले का है, जहां तीन बच्चा चोर बाबा के भेष में पैसे और भिक्षा मांगने आए। इस बच्चा चोर गिरोह ने मोहल्ले की रहने वाली अंजली घोष की खेल रही लगभग 5 साल की छोटी बच्ची को अगवा करने की योजना बनाई। यह आरोपी अंजलि भोज के घर पहुंचे और भिक्षा देने की बात कही। अंजली घोष अपने घर के अंदर भिक्षा देने के लिए पैसे लेने गई। अंजली के घर के अंदर जाते ही आरोपी बाबा बच्ची को अगवा कर वहां से फरार हो गए। बच्ची की मां अंजली जब पैसा लेकर घर से बाहर निकली तो बाबा और बच्ची दोनों गायब थे।

लोगों ने बच्ची के साथ पकड़े बाबा

अंजली ने बच्ची को मोहल्ले और आसपास ढूंढा, लेकिन बच्ची कहीं नहीं मिली। बाबा आने के बाद बच्ची गायब होने की जानकारी होते ही मोहल्ले के लोग पैदल और बाइकों से बच्ची और बाबाओं को ढूंढने लगे। कुछ ही देर में लोगों ने तीनों बाबाओं को बच्ची के साथ रंगे हाथों पकड़ा लिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की शुरू

इसके बाद लोगों ने इस मामले की सूचना नगर कोतवाली पुलिस (Nagar Kotwali area) को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को साथ लेकर कोतवाली गई है और मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story