Barabanki: सिरफिरे युवक ने परिजनों पर किया जानलेवा हमला, भाई की मौत, पिता गंभीर घायल

Barabanki: बाराबंकी में एक सिरफिरे शख्स ने संबंधों के शक पर अपनी पत्नी को मार कर घर में दफना दिया। उसके बाद उसने अपने छोटे भाई और पिता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 15 July 2022 9:45 AM GMT
Barabanki News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Barabanki: बाराबंकी में एक सिरफिरे शख्स ने जमकर जमकर तांडव मचाया है। अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी को मार कर घर में दफनाया और जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने छोटे भाई और पिता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में छोटे भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है। वह इस पूरी वारदात का खुलासा तब हुआ, जब यह सिरफिरा शख्स छत पर खड़ा होकर तमंचे से खुद को मारने की कोशिश कर रहा था। आसपास के लोगों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की लेकिन फिर भी उसने अपने ऊपर फायर कर आत्महत्या की कोशिश की, जिसमें सिरफिरे की गर्दन में गोली लगी है और वह गंभीर रूप से घायल हुआ है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम का आसपास के लोगों ने वीडियो भी बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला

पूरी वारदात बाराबंकी में सुबह थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव (shukulpur village) की है, जहां विजय शुक्ला नाम के एक सिरफिरे शख्स ने छोटे भाई के साथ अवैध संबंधों के शक में दो दिन पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार कर उसका शव में घर में दफनाया और जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा, तो आज उसने अपने छोटे भाई अखिलेश ऊर्फ अजय और पिता राजनारायन पर भी धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में छोटे भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर (Lucknow Trauma Center) भेजा गया है। पत्नी और छोटे भाई की जान लेने और पिता को गंभीर रूप से घायल करने के बाद सिरफिरे ने अपने ऊपर भी फायर कर लिया, जिसमें उसकी गर्दन में गोली लगी है। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुआ है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम का आसपास के लोगों ने वीडियो भी बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

पत्नी का शव बरामद

इस वारदात की जानकारी मिलने पर आनन-फानन में बाराबंकी जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स (Superintendent of Police Anurag Vats), अपर पुलिस अधीक्षक मनोज पांडे (Additional Superintendent of Police Manoj Pandey) समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक भाई के शव को कब्जे में ले लिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल पिता और आरोपी विजय शुक्ला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर (Lucknow Trauma Center) रेफर कर दिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने पत्नी के शव को भी घर से बरामद किया है।

अवैध संबंधों के शक में हुई पूरी वारदात: SP

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स (Superintendent of Police Anurag Vats) ने बताया कि फिलहाल यह पूरी वारदात अवैध संबंधों के शक में हुई है इसके अलावा वारदात से जुड़े तमाम सबूत पुलिस जुटा रही है और गांव वालों से बात करने की कोशिश कर रही है। जांच में आगे जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story