×

Bareilly Bank Bullet Case: गार्ड की गोली से घायल रेलकर्मी की हालत गंभीर, बैंक से एक करोड़ मुआवजे की मांग

बरेली के बैंक ऑफ बड़ौदा में बगैर मास्क के पासबुक प्रिंट कराने गये राजेश कुमार को महंगा पड़ गया। कोरोना संक्रमण का हवाला देकर बिना सोचे समझे गार्ड ने पैर में गोली मार दी। इलाज करा रहे रेलकर्मी की हालत नाजुक बनी हुई है।

Vivek Singh
Written By Vivek SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 29 Jun 2021 6:20 AM GMT
Bareilly Bank Bullet Case: गार्ड की गोली से घायल रेलकर्मी की हालत गंभीर, बैंक से एक करोड़ मुआवजे की मांग
X

Bareli News: बरेली में बीते दिनों एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था जिसमे एक व्यक्ति के मास्क नहीं लगाने पर बैंक में बैठे गार्ड ने कोरोना संक्रमण का हवाला देकर उसे गोली मार देता है। घटना से बैंक में सनसनी फैल गयी। घटना बैंक ऑफ बड़ौदा की स्टेशन रोड शाखा की है, जहां रेलकर्मी राजेश कुमार बिना मास्क के बैंक अंदर चगे गये। बैंक में मौजूद गार्ड केशव प्रसाद ने ताव में आकर राजेश कुमार को गोली मार दी। गोली पैर में लगी जिससे राजेश वहीं गिर पडे़। अस्पताल में इलाज करा रहे राजेश की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसको लेकर नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है। और मुआबजे की मांग की है।

बता दें कि बैंक ऑफ बड़ौदा में मास्क लगाए बगैर पासबुक अपडेट कराने गए रेलकर्मी राजेश कुमार को सुरक्षा गार्ड ने गोली मार दी थी। राजेश की हालत गंभीर बताई जा रही है। मुआवजे को लेकर नॉर्दन रेलवे मेंस यूनियन ने जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया है। इस मामले में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे नरमू यूनियन के पदाधिकारियों ने बताया कि राजेश के परिवार वाले जब बैंक पहुंचे तो वहां राजेश को जमीन पर खून से लथपथ पड़ा देखा। इस दौरान परिवार वालों का आरोप हैं कि बैंक कर्मियों से मदद की अपील भी की गयी लेकिन किसी भी बैंक कर्मचारी ने मदद नहीं की। जिसके बाद परिवार वाले राजेश को आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां पर उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बीच नरमू के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर बैंक ऑफ बड़ौदा से एक करोड़ रुपये के मुआवजा की मांग की है। वहीं बताया कि बैंक की तरफ से राजेश कुमार को एक करोड़ का मुआवजा दिया जाए नही तो रेलवे कर्मचारी हड़ताल कर देंगे और धरना देंगे। साथ और रेल रोकने को कहा।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story