×

Bareilly Crime News: सूदखोरों से परेशान शिक्षक ने की आत्‍महत्‍या, मौत से पहले बनाया वीडियो

Bareilly Crime News: एक टीचर ने सूदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उन्होंने वीडियो वायरल किया और उनकी जेब से सुसाईड नोट भी मिला।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 30 Jun 2021 2:36 PM GMT
teacher freed himself from a usurer. He himself campaigned before himself
X

टीचर ने की आत्महत्या (फोटो-सोशल मीडिया)

Bareilly Crime News: मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव संजरपुर में एक टीचर ने सूदखोरों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उन्होंने वीडियो वायरल किया और उनकी जेब से सुसाईड नोट भी मिला। जिसमे लिखा था तीन लोगों से मैंने रूपए उधार लिए थे और चार गुना पैसा उनको वापस भी कर चुका हूं। फिर भी मुझे ये तीनों लोग बार बार फ़ोन करके परेशान करते है और मुझे धमकी देते है। खुदकुशी के लिए बरेली के रहने वाले तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।

मृतक के भाई ने बताया मीरगंज में संजरपुर गांव के रहने वाले चंद्रपाल फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव पटबईया में बेसिक शिक्षा विभाग में शिक्षक थे। मृतक के भाई को चंद्रपाल बेहोशी की हालत में प्लाट पर मिले। उन्हें घटना की पूरी जानकारी भी नही थी।

कर ली आत्महत्या

जानकारी के बाद पता चला आरोपियों ने उनसे चेक पर साइन करवा लिए थे। सूदखोर टीचर और उसकी पत्नी को उठवाने और जान से मारने की धमकी दे रहे थे। रोज दिन में कई बार फोन कर धमकाया जा रहा था।

इससे परेशान होकर चंद्रपाल ने बुधवार को जहर खा लिया। आत्महत्या से पहले उन्होंने आरोपियों के नाम सुसाइड नोट मे लिखे थे । जिसमे चंद्रपाल ने लिखा कि सूदखोरो के उन पर कोई रुपए नहीं आ रहे हैं। मेरे बच्चे उन्हें कोई रुपए ना दें। पुलिस प्रशासन से भी उन्होंने गुहार की कि सूदखोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story