×

Bareilly Crime News: गश्त पर निकले दारोगा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, ATM लुटेरों ने चलाई बंदूक

Bareilly Crime News: बरेली जिले में आधी रात को गश्त पर निकले दारोगा पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 14 July 2021 6:26 AM GMT
Bareilly Crime News: गश्त पर निकले दारोगा पर ताबड़तोड़ फायरिंग, ATM लुटेरों ने चलाई बंदूक
X

बदमाशों द्वारा गोली चलाने की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में आधी रात को गश्त पर निकले दारोगा (Inspector) पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। मिली जानकारी के मुताबित दारोगा को छरे लगे हुए हैं। जिसके बाद घायल दारोगा को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हालांकि जानकारी के मुताबित दारोबा अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

यह घटना आंवला क्षेत्र में भूमि विकास बैंक के पास एटीएम के पास रात करीब 2:15 मिनट पर हुई। जब कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को ऑल बैंकिंग एटीएम के बाहर खड़ा देख दारोगा गश्त पर निकले थे। और एटीएम के बाहर खड़े संदिग्ध व्यक्तियों से दारोगा ने खड़े होने का कारण पूछा तो एटीएम के अंदर से आए एक महिला और पुरुष ने दारोगा पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग करने के बदमाश मौके से फरार हो गए।

गोली चलने की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया

जानें क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है। जहां आधी रात को गश्त पर निकले दारोगा पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में दारोगा को छर्रे लगे हैं। अस्पताल में दारोगा का उपचार जारी है। हालांकि, दारोगा को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। घटनाक्रम के मुताबिक, बरेली जनपद अंतर्गत आंवला में घंटाघर भूमि विकास बैंक के पास ऑल बैंकिंग एटीएम के बाहर आधी रात करीब 2:15 बजे संदिग्ध व्यक्ति को खड़ा देख गश्त पर भ्रमण शील दारोगा प्रवीण कुमार ने इस संदिग्ध व्यक्ति से ऑल बैंकिंग एटीएम के बाहर खड़े होने का कारण पूछा।

एटीएम के अंदर से आए बदमाशों ने दारोगा पर फायरिंग की

जिसके दौरान आनन-फानन में एटीएम के अंदर से आए एक महिला और पुरुष ने दारोगा पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले कि दारोगा कुछ समझ पाता कि फायरिंग करते हुए बदमाश फरार हो गए। घटना में दारोगा प्रवीण कुमार के छर्रे लगे हैं। सूचना पर एसएचओ आंवला मनोज कुमार, सीओ चमन सिंह चावड़ा तथा एसपीआरए राजकुमार अग्रवाल मौके पर पहुंचे।

एसएसपी रोहित सिंह ने पूरे मामले का संज्ञान लिया

एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने पूरे मामले का संज्ञान लिया। दारोगा प्रवीण कुमार को अस्पताल में उपचार को दाखिल कराया गया। बरेली के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि दारोगा अब खतरे से बाहर है। पुलिस टीम ने ऑल बैंकिंग एटीएम के अंदर छानबीन के दौरान पाया है कि दारोगा पर फायरिंग करने वाले अपराधियों के निशाने पर एटीएम था। एटीएम के अंदर गैस कटर मशीन से एटीएम काटने की कोशिश के साक्ष्य मिले हैं।

एटीएम चोरी करने आए बदमाशों के मनसूबों पर दारोगा ने पानी फेरा

संयोग से गश्त करते हुए दारोगा प्रवीण कुमार के मौके पर पहुंचने के कारण अपराधियों के अरमानों पर पानी फिर गया। इसी के चलते उन्होंने सीधे दारोगा को निशाना बना फायरिंग कर हत्या की कोशिश की।

सीसीटीवी में पूरा घटना कैद

सीसीटीवी फुटेज में अपराधी कैद हो गए हैं। फुटेज साफ न होने के चलते अभी अपराधियों तक पहुंचने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ सकती है। फिलहाल, इस पूरे मामले में एसपीआरए राजकुमार अग्रवाल ने कमान संभाली हुई है। घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों तक पहुंचने को कई पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं।

ये बदायूं का एटीएम लुटेरा गैंग पास के जिलों में सक्रिय

कुछ अधिकारियों का ये भी कहना है कि पड़ोसी जनपद बदायूं का एटीएम लुटेरा गैंग पहले भी कई बार बरेली समेत अन्य जनपदों में पकड़ा जा चुका है। आंवला से बदायूं की दूरी काफी कम होने के कारण संभावना है कि बदायूं का गैंग इस घटना को अंजाम देने आया हो। बदायूं पुलिस से समन्वय स्थापित कर इस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story