×

Bareilly Crime News: प्रधान का आरोप, भोजीपुरा पुलिस के साथ मिलकर पूर्व प्रधान करा सकता है हत्या

Bareilly Crime News: मोबाइल गिफ्ट न करने पर भोजीपुरा इंस्पेक्टर से प्रधान ने आरोप लगाया है कि पूर्व प्रधान के साथ मिलकर उनकी हत्या करवा सकते है।

Vivek Singh
Report Vivek SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 3 July 2021 11:18 AM GMT (Updated on: 3 July 2021 11:22 AM GMT)
Bareilly Crime News: प्रधान का आरोप, भोजीपुरा पुलिस के साथ मिलकर पूर्व प्रधान करा सकता है हत्या
X

भोजीपुरा थाना (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Bareilly Crime News: सैमसंग गैलेक्सी एस 20 FE (Samsung Galaxy S20 FE) मोबाइल गिफ्ट न करने पर भोजी पुरा इंस्पेक्टर (Bhojipura Inspector) से प्रधान ने आरोप लगाया है कि पूर्व प्रधान के साथ मिलकर उनकी हत्या करवा सकते है। प्रधान ने मामले की शिकायत आईजी से की, इसके बाद प्रधान नवाबगंज से विधायक रहे केशर सिंह के बेटे विशाल के साथ एसएसपी से मिले। सीओ नवाबगंज को मामले की जांच देकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

नवाबगंज में रूपपुर के ग्राम प्रधान नाजिम अली ने बताया कि वह 2005 व 2002 में खुद प्रधान रहे। 2010 में उनकी पत्नी इसके बाद उनकी भाभी चंदा भी प्रधान थी। हर बार खुशबू अली उसकी पत्नी चुनाव में हार रहे है। वह अपराधिक प्रवृत्ति के हैं। इंस्पेक्टर भोजीपुरा से सांठगांठ कर उन्होंने गांव में आतंक फैला रखा है, जो भी उनका विरोध करता है उसके खिलाफ फर्जी मुकदमे लिखवा कर उसे फंसा देते हैं।

उन्होंने बताया कि खुशबू अली ने 2005 में प्रधान नाजिम अली पर लाइसेंसी बंदूक से जान से मारने की नियत से फायरिंग की थी, जिसका मुकदमा भोजी पुरा थाने में दर्ज है। इसके अलावा खुशबू अली पर मारपीट जान से मारने की धमकी, महामारी अधिनियम समेत कई धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं। खुशबू अली व उसके परिवार के लोग 2021 का पंचायत चुनाव हारने के बाद एलेनिया जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 5 मई 2021 को रूपपुर के मोहम्मद यूसुफ को खुशबू अली के समर्थकों ने चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट की थी।

मामले की तहरीर थाना भोजीपुरा पुलिस को दी गई जिस पर भोजीपुरा पुलिस ने एनसीआर दर्ज की। मेडिकल रिपोर्ट में मोहम्मद यूसुफ के गंभीर चोट आई, इसके बावजूद इंस्पेक्टर भोजीपुरा ने मुकदमे को सही धाराओं में तरमीम नहीं किया।

SHO का चैट (डिजाइन फोटो)

प्रधान नाजिम का कहना है कि इंस्पेक्टर ने मुकदमे की धारा बढ़ाने के बदले मोबाइल की मांग की। मोबाइल ना मिलने पर सही धाराओं में कार्रवाई नहीं की। प्रधान को इंस्पेक्टर से जान का खतरा है। झूठे मुकदमे में फंसा सकते हैं। इसकी शिकायत एसएसपी और आईडी से की गई है।

नाजिम का आरोप है कि इंस्पेक्टर से चोटों के आधार पर उचित धाराओं में मुकदमा तरमीम करने को कहा गया जिस पर उन्होंने सैमसंग गैलेक्सी एस बी एफ सफेद रंग के मोबाइल की मांग की। उन्होंने व्हाट्सएप की पर भी लिख कर भेजा, मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शिकायत पत्र के साथ लगाया गया है। जब उक्त मोबाइल के रेट पता किए 50000 से ऊपर का था। यह सुनकर दंग रह गए । उन्होंने इतना महंगा मोबाइल देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर इंस्पेक्टर भोजीपुरा उससे रंजिश मानने लगे। आरोप है कि खुशबू अली से मिलकर उसकी हत्या कर सकते हैं।

इंस्पेक्टर का कहना है कि 28 मई का स्क्रीनशॉट है उस वक्त लॉकडाउन चल रहा था। भोजीपुरा में दुकाने नहीं खुल रही थी। नाजिम से मोबाइल का रेट पता करने को कहा था। उससे मैंने कोई मोबाइल नहीं मांगा और ना लिया है। आरोप एकदम गलत है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story